इस्लामाबाद: भारत का पड़ोसी राज्य पाकिस्तान अपनी कुख्यात हरकतों को लेकर पूरी दुनिया में अलग पहचान रखता है। शायद ही ऐसा कोई कुकृत्य हो जो पाकिस्तान में न होता हो। आतंकियों को पनाह देने से लेकर पैदा करने के आरोप पाकिस्तान पर लग लगत रहे हैं। दोस्ती के नाम पर दगा करने में पाकिस्तान का नाम सबसे टॉप पर है। इसी तरह की एक विभत्स घटना और पाकिस्तान से आ रही है। यहां एक होटल में अमेरिकी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 21 वर्षीय अमेरिकी युवती से पंजाब प्रांत में 2 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना को डीजी खान जिले से करीब 500 किलोमीटर दूर हिल स्टेशन ‘फोर्ट मुनरो’ के एक होटल में अंजाम दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता एक ब्लॉगर और टिकटॉकर है, जो 17 जुलाई को यहां अपने सोशल मीडिया दोस्तों मुज़मिल सिप्रा और अज़ान खोसा के साथ एक व्लॉग बनाने के लिए आई थी। डीजी खान जिले के उपायुक्त अनवर बरियार ने जानकारी दी है कि अमेरिकी युवती अपने सोशल मीडिया मित्र मुजमल सिप्रा के निमंत्रण पर कराची से फोर्ट मुनरो आई थी। रविवार को यहां से वह पंजाब के राजनपुर जिले में उसके घर भी गई थी, जो लाहौर से करीब 550 किलोमीटर दूर है। उसके घर ब्लॉग बनाकर वह होटल लौट आई। इस दौरान होटल पहुंचे आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उपायुक्त ने बताया कि पीड़िता पाकिस्तान में टूरिस्ट वीजा पर आई हुई है और यहां बीते 7 महीने से रह रही है।

इसे भी पढ़ें: इंस्पेक्टर ने महिला सिपाही से की अश्लीलता

इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। एफआईआर के अनुसार, पीड़िता ने रविवार को फोर्ट मुनरो का दौरा किया था और वहां अपने दोस्त सिप्रा और अज़ान खोसा के साथ एक व्लॉग भी बनाया। इसके बाद ये सभी फोर्ट मुनरो के एक होटल में लौट गए। आरोप है कि दोनों दोस्तों ने ही यहां उसके साथ गैंगरेप किया और ब्लैकमेल करने के लिए गैंगरेप का वीडियो भी शूट किया। इस मामाले में पुलिस ने सिप्रा नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

इसे भी पढ़ें: सिपाही ने शादीशुदा महिला से किया रेप

Spread the news