बरेली: उत्तर प्रदेश पुलिस अश्लीलता का नया कीर्तिमान बनाती नजर आ रही है। गोंडा में दरोगा का शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला, तो वहीं कानपुर में नौकरी दिलाने के नाम पर सिपाही द्वारा शादीशुदा महिला से दुष्कर्म करने आरोप चर्चा में बना हुआ है। ऐसे में बरेली जनपद के फतेहगंज पूर्वी इस्पेक्टर मनोज कुमार का महिला सिपाही से अश्लील बात करने का ऑडियो वायरल हो गया है। ऑडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं यूपी पुलिस के इन कारनामों से लोगों में चर्चा आम हो गई है, कि इन हैवानों से महिलाओं की आबरू कैसे बचेगी?

बता दें कि फतेहगंज पूर्वी इंस्पेक्टर को एक महिला सिपाही से अश्लील बातें करना महंगा पड़ गया। मामले की सूचना जैसे एसएसपी तक पहुंची तो विभाग की किरकरी होता देख उन्होंने इंस्पेक्टर को तुरंत थाने से हटाकर लाइन भेजने का आदेश दे दिया साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए है। वायरल ऑडियो में इंस्पेक्टर मनोज कुमार  एक महिला महिला सिपाही से हालचाल जानते हुए सुने जा रहे हैं। इसी बीच वह महिला से खानपान के बारे में जानकारी लेते हुए पसंद के बारे में भी पूछने लगते हैं। अचानक इंस्पेक्टर महिला सिपाही से आपत्तिजनक बात करने लगते है। बाद में यह ऑडियो  फतेहगंज पूर्वी से वायरल होकर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज तक जाता है।

इसे भी पढ़ें: सिपाही ने शादीशुदा महिला से किया रेप

एसएसपी मामले को गंभीरता से लेते हुए इंस्पेक्टर मनोज को लाइन हाजिर कर दिया। बाद में मामले की जांच फरीदपुर सीओ गौरव सिंह को सौंप दी है। शुक्रवार देर शाम सीओ फरीदपुर की रिपोर्ट पर इंस्पेक्टर मनोज कुमार को फतेहगंज पूर्वी थाने से हटाकर पुलिस लाइंस भेज दिया गया। सीओ ने मीडिया को बताया कि जांच अभी चल रही है, तब तक इंस्पेक्टर को पुलिस लाइंस में रहेंगे। इस संबंध में मनोज कुमार का कहना है कि ऑडियो उनका नहीं है। इसमें हो रही बातचीत भी स्पष्ट सुनाई नहीं दे रही।

सीओ दीपशिखा को सौंपी वायरल ऑडियो की जांच

चर्चा है कि इंस्पेक्टर पहले भी इसी तरह के एक मामले में फंस चुके हैं। लेकिन जांच में कोई प्रमाण नहीं मिले थे। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने मीडिया को बताया कि मामले में आगे की जांच सीओ डॉ. दीपशिख को सौंप दी गई है। आगे की कार्यवाही उनकी जांच के हिसाब से की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: संघ प्रचारक की पिटाई में दो दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज

Spread the news