बरेली: सुभाषनगर इलाके में आरएसएस मथुरा के जिला प्रचारक के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट के मामले में आठ पुलिसकर्मियों पर गम्भीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। सुभाषनगर थाने में तैनात दो दरोगा और 6 सिपाहियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

मथुरा आरएसएस के जिला प्रचारक अरेन्द्र गुरुवार शाम को अस्पताल में भर्ती अपनी बीमार मां को देख कर लौट रहे थे तो उनको करगैना चौकी पर तैनात दो दरोगाओं ने रोक लिया और गाली गलौज कर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की। सूचना पर आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप और बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक डॉ0 राघवेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे थे और मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। कार्यकर्ताओं ने बदायूं रोड पर जाम भी लगा दिया था।

इसे भी पढ़ें: राजभर ने अखिलेश को दिया झटका, द्रौपदी मुर्मू को करेंगे वोट

मथुरा आरएसएस के जिला प्रचारक अरेन्द्र की तहरीर पर सुभाषनगर थाने में तैनात दो दरोगा सहित 8 पुलिसकर्मियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमे दरोगा अंकित और सुनील को नामजद किया गया है जबकि 6 सिपाही अज्ञात हैं। एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि शिकायत पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है मामले की विवेचना की जा रही है मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: एसपी गोंडा की कमेंट्री पुस्तक का आईजी ने किया विमोचन

Spread the news