नई दिल्ली: अपराध और अपराध करने का तरीका दिन बा दिन बदलता जा रहा है। आज नाबालिग वह अपराध कर गुजर रहे हैं, जिसके बारे में कभी सोचा नहीं जाता था। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक नाबालिग लड़के ने फिल्मी स्टाइल में अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए युवक को गोली मार दी। घटना के वक्त युवक पार्क के पास बैठा हुआ था, तभी तीन नाबालिग लड़के उसके पास आए और एक ने तमंचे से उसे गोली मार दी। जब तक लोग मामला समझ पाते तीनों फरार हो गए। गोली युवक की आंख में लगी है और उसे आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में आया गया है।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार शाम करीब 5.15 बजे जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन में पीसीआर कॉल आई। जिसमें बताया गया कि एक शख्स को गोली मारी गई है। पीड़ित का नाम जावेद बताया जा रहा है जो जहांगीरपुरी के एच-4 ब्लॉक में रहता है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। घायल को बीजेआरएम अस्पताल पहुंचाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे उच्च केंद्र भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें: सिपाही ने शादीशुदा महिला से किया रेप

बताया जा रहा है कि एच-4 ब्लॉक में रहने वाले अंसार अहमद के 36 साल के बेटे जावेद की दाहिनी आंख में गोली लगी है। पीड़ित के मुताबिक शुक्रवार की शाम करीब 4.45 बजे वह एच-3 ब्लॉक में पार्क के पास बैठा था। इसी दौरान तीन नाबालिग लड़के वहां आए। उनमें से एक ने तमंचा निकालकर उसके चेहरे पर गोली मारी और सभी वहां से भाग निकले। पीड़ित का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जहांगीरपुरी पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और विशेष स्टाफ की टीम की तरफ से 4 सीसीएल को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल एक देशी पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने खुलासा किया कि पीड़ित ने लगभग सात महीने पहले पकड़े गए एक नाबालिग लड़के के पिता पिटाई की थी, नाबालिग उसी का बदला लेने आए थे।

इसे भी पढ़ें: संघ प्रचारक की पिटाई में दो दरोगा समेत आठ पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज

Spread the news