लखनऊ: विश्व पर्यावरण दिवस (World Environment Day) के अवसर पर ‘हिमांशी फाउंडेशन’ की ओर से “रन फॉर अर्थ रन फॉर फ्यूचर” हाफ मैराथन का आयोजिन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन गोमती नगर के 1090 चौराहे पर हुआ। इसका का मुख्य उद्देश्य समाज के लोगों खासकर युवाओं को पर्यावरण का महत्व समझा कर उसे बचाने के लिए प्रेरित करना था। हिमांशी फाउंडेशन की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में अवनीश कुमार सिंह, राहुल गुप्ता, विमर्श रस्तोगी एवं अभिषेक खरे बतौर चीफ गेस्ट मौजूद रहे।

Himanshi Foundation

कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर मुकेश मिश्रा (समाज सेवी), अरुण प्रताप सिंह (समाजसेवी), अभिषेक गुप्ता, संजय राय, दिलीप यशोवर्धन, शिवम् शुक्ला शील्ड डिफ़ेन्स अकैडमी, संजय कश्यप (समाज सेवी), संजय राय एवं अशोक सिंह मौजूद रहे। चीफ गेस्ट अवनीश कुमार सिंह ने हरी झंडी दिखाकर “रन फॉर अर्थ रन फॉर फ्यूचर” हाफ मैराथन को 1090 से कालीदास मार्ग के लिए रवाना किया।

इसे भी पढ़ें: आईआईएमसी का दीक्षांत समारोह 6 जून को

हिमांशी फाउंडेशन के इस कार्यक्रम में क्षेत्र के सभी स्कूल, कॉलेज व अकेडमी के बच्चों ने भाग लिया इसके साथ ही सभी ने पर्यावरण को बचाने की शपथ भी ली। कार्यक्रम को लेकर हिमांशी फाउंडेशन की अध्यक्ष हिमांशी यादव का कहना है कि आप सभी लोग पर्यावरण को बचाने के लिए अपने कर्तव्यों का सही ढंग से निर्वहन करें। हिमांशी फ़ाउंडेशन समाज के हित में निरंतर कार्यरत रहेगी।

इसे भी पढ़ें: एक ही एजेंडा, एक ही तरह का उपद्रव!

Spread the news