मुजफ्फरनगर: पति के साथ मायके लौट रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के मामले में पुलिस ने अपनी विवेचना तेज कर दी है। पीड़िता के कोर्ट में 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज कराकर पुलिस ने आरोपियो का डीएनए टेस्ट कराए जाने का निर्णय लिया है। आरोपियों के डीएनए जांच के लिए पीड़िता के कपड़ों पर मिले धब्बों से कराया जाएगा। पुलिस की मानें तो वह 15 दिनों के अंदर विवेचना पूरी कर चार्जशीट कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है। पीड़िता ने 164 सीआरपीसी के तहत दर्ज अपने बयानों में एफआईआर में लगाए अपने आरोपों का समर्थन किया है।

ज्ञात हो कि मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड के निकट पति के साथ ससुराल लौट रही महिला को बंधक बनाकर एक बाग में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 10 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने, धमकी देने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। आरोपियों में दो नाबालिग बताए जा रहे हैं। नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस फील्ड यूनिट व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल पर जाकर जांच के लिए नमूने इकट्ठे किए हैं। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों की डीएनए जांच कराई जाएगी। मामले में साइंटिफिक इवीडेंस इकट्ठा कर आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने का प्रयास किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

इनकी हो चुकी है गिरफ्तारी

1.आशु पुत्र ताहिर, निवासी गांव मखियाली

2. इरशाद पुत्र शेर अली, निवासी गांव मखियाली

3. जावेद पुत्र महबूब, निवासी गांव मखियाली

4. उस्मान पुत्र मेहरबान, निवासी मदीना कॉलोनी

5.आबिद पुत्र इमामुद्दीन, निवासी मदीना कॉलोनी

6.सावेज पुत्र महमूद, निवासी मदीना कॉलोनी

7. शादाब पुत्र इसरार, निवासी मदीना कॉलोनी

8.शाहरुख पुत्र अली हसन, निवासी गांव दोघट थाना दोघट बागपत हाल निवासी गांव मखियाली थाना नई मंडी मुजफ्फरनगर। इनके अलावा दो आरोपी नाबालिग हैं।

इसे भी पढ़ें: पत्नी और प्रेमी का सीक्रेट आया सामने

Spread the news