बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां करीब छह महीने पहले दफनाई गई लाश को प्रशासन ने खोदवा कर निकलवाया है। दरअसल इस लाश को सामान्य मौत समझ कर दफनाया गया था। लेकिन करीब तीन महीने पहले एक आडियो वायरल हो रहा है, जिसको सुनकर मृतक शहजाद की मौत सामन्य नहीं बल्कि हत्या की तरफ इशारा कर रहा है। इसी वीडियो के आधार पर मृतक परिजनों ने उसकी पत्नी और उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। जिलाधिकारी के निर्देश पर एसडीएम, सीओ और बड़ी संख्या में पुलिस की मौजूदगी के बीच कब्र खोद कर शव को बाहर निकाला गया है। अब शव को पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिससे मौत का असल कारण पता चल सके।

बता दें कि शहजाद नाम के शख्स की मौत छह माह पहले हुई थी। परिजनों ने सामान्य मौत समझ कर उसकी लाश को दफना दिया था। मगर तीन महीने पहले उसकी पत्नी परवीन और उसके प्रेमी का एक आडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ, जिसमें दोनों सुपारी देकर शहजाद की हत्या कराने की बात कर रहे हैं। जब यह आडियो शहजाद के परिजनों तक पहुंचा तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने डीएम और एसपी से मिलकर पूरे मामले की जांच कराने की मांग की। डीएम के आदेश पर बुधवार को एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ शव को कब्र से निकाला गया।

इसे भी पढ़ें: दोस्तों संग मिलकर किया युवती से सामूहिक दुष्कर्म

शव का अब पोस्टमार्टम कराया जाएगा। माना जा रहा है कि पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। ​वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मृतक शहजाद की पत्नी व उसके तीन दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही की जा सकेगी। वही मृतक के परिजन आडियो के आधार पर शहजाद की मौत को हत्या मान रहे हैं और दोषियों पर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: केशव मौर्य फिर बन सकते हैं उप मुख्यमंत्री

Spread the news