मकान मालिक से पत्नी ने संबंध बनाने से किया इनकार तो दे दिया तीन तलाक

0
130
triple talaq

मेरठ: कानून की नजर में तीन तलाक भले ही अपराध हो गया है, लेकिन कुछ दूषित मानसिकता के लोग आज भी इसे हथियार बनाकर महिलाओं पर इस्तेमाल कर रहे हैं। मेरठ के लिसाड़ी गेट के श्यामनगर निवासी एक महिला ने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। पत्नी का अरोप हैं कि पति मकान मालिक से शरीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था, मना करने पर उसने उसे तीन तलाक दे दिया। महिला के आरोप पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, वहीं आरोपी पति फरार हो गया है।


जानकारी के मुताबिक शास्त्रीनगर निवासी महिला का छह साल पहले श्यामनगर निवासी युवक के साथ निकाह हुआ था। मौजूदा समय में दोनों के दो बच्चे भी हैं। महिला के मुताबिक पति नशे का आदी है और घर खर्च के लिए पैसे भी नहीं देता। मकान का किराया चुकाने के लिए वह कई दिनों से मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। मना करने पर उसने उसके साथ मारपीट की और तीन तलाक देकर फरार हो गया। इतना ही नहीं पड़ोस में रह रहे ससुराल वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन लोगों ने भी महिला के साथ मारपीट की।

इसे भी पढ़ें: चचेरे भाई ने की थी दीपांशु की हत्या, गिरफ्तार

महिला ने लिसाड़ी थाने में आरोपी पति के खिलाफ तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है। लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि तीन तलाक दिए जाने की शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है, जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: छह वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here