भेद खुलने के डर से चचेरे भाई ने की थी दीपांशु की हत्या, गिरफ्तार

0
263
Deepanshu Yadav murdered

प्रकाश सिंह

गोंडा: जर, जमीन और जोरू हमेशा से विवाद के कारण रहे हैं, लेकिन अवैध संबंध के चलते अपनों की हत्या भी आम होती जा रही है। बीत दिनों गोंडा जनपद के परसपुर थाना क्षेत्र के पंडित पुरवा पसका गांव में मासूम की हत्या के मामले में भी ऐसा ही खुलासा हुआ है। 8 वर्षीय दीपांशु यादव पुत्र राजेंद्र यादव की हत्या चचेरे भाई दुर्गेश यादव ने मात्र इसलिए की थी, क्योंकि उसने उसे प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

Deepanshu Yadav murdered

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी चचेरे दुर्गेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। गोंडा पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए उन्होंने टीम गठित की थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चचेरे भाई को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो उसने सब सच उगल दिया। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ घर के पीछे बने मड़हे में आपत्तिजनक हालत में था, तभी दीपांशु पहुंच गया और दोनों को देख लिया।

इसे भी पढ़ें: पूर्व आईजी ने बढ़ाया छात्राओं का हौसला

यह बात वह किसी और को न बता दें इस डर से दुर्गेश ने मृत चचेरे भाई दीपांशु को टॉफी और नमकीन खिलाने के नाम पर अपने कमरे में ले गया और उसे खिलाकर सुला दिया। इसके बाद मौका देखकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने उसकी लाश को एक बॉक्स में छिपा दिया। रात होने पर दीपांशु के शव को उसने पास के गन्ने के खेत में फेंक दिया। बता दें कि दीपांशु का शव मंगलवार को गांव के करीब गन्ने के खेत में मिला था। इसकी सूचना पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र, सीओ करनैलगंज व परसपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की थी।

इसे भी पढ़ें:बच्ची के साथ अध्यापक ने की अश्लील हरकत

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here