सड़क निर्माण की मांग को लेकर सपा ने मण्डलायुक्त को सौंपा ज्ञापन

0
34
Samajwadi Party

बस्ती: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सिद्धेश कुमार सिन्हा के नेतृत्व में शुक्रवार को स्थानीय नागरिकों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने मण्डलायुक्त को ज्ञापन सौंपा। मांग किया कि बस्ती रेलवे स्टेशन चौराहे से सुगर मिल तक एवं जिगिना बरदहिया सुगर मिल मार्ग नारंग रोड सहित जनपद के जर्जर सड़कों का शीघ्र निर्माण और मरम्मत कराया जाय।

सपा नेता सिद्धेश कुमार सिन्हा ने मण्डलायुक्त को बताया कि बस्ती रेलवे स्टेशन चौराहे से सुगर मिल तक एवं जिगिना बरदहिया सुगर मिल मार्ग नारंग रोड की स्थिति अत्यन्त दयनीय है, दोनोें सड़कों में एक नगरपालिका और दूसरी जिगिना बरदहिया सुगर मिल मार्ग नारंग रोड पीडब्लूडी में है। स्थानीय नागरिकों ने कई बार शासन, प्रशासन का ध्यानाकर्षण किया किन्तु समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है।

Samajwadi Party

सिद्धेश कुमार ने बताया कि मण्डलायुक्त ने प्रकरण को गंभीरता से लिया और सम्बंधित अधिकारियों से वार्ता किया। इसके साथ ही उन्होने चेतावनी दिया कि यदि 15 दिनों के भीतर दोनों प्रमुख सड़कों का निर्माण शुरू न हुआ तो वे जनहित में आन्दोलन को बाध्य होंगे।

इसे भी पढ़ें: पत्नी ने संबंध बनाने से किया इनकार तो दे दिया तीन तलाक

ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष हाजी अब्दुल वफा, सपा जिला सचिव धर्मराज यादव ‘डब्बू’ सदानन्द ओझा, अभय श्रीवास्तव, सन्तोष श्रीवास्तव, अदनान, मोहित, अजीत यादव, बन्टी प्रजापति आदि शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस शुरू करेगी सदस्यता महाअभियान

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here