महिला ने 24 की उम्र में 500 मर्दों से बना चुकी है संबंध, फिर भी अधूरी है ख्वाहिश

0
1609
Kazumi Squirts

वॉशिंगटन: कहा गया है शौक बड़ी चीज है। इसी का नतीजा है कि लोग पश्चिमी सभ्यता को कोसते हुए भी उसे अपनाने में लगे हुए हैं। हालांकि भारत में स्थिति काफी हद तक ठीक है। लेकिन पश्चिमी देशों पर गौर करें तो उनके शौक के बारे में जानकार आपके भी होश उड़ जाएंगे। अमेरिका की रहने वाली एक महिला (US Woman) ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर जो खुलासा किया है, वह वास्तव में हैरान करने वाला है। अमेरिकी महिला (US Woman) के दावे को सुनकर यकीन कर पाना मुश्किल है, पर इसे खारिज भी नहीं किया जा सकता। महिला (US Woman) ने दावा किया है कि उसने 24 की उम्र तक में उसने 500 से ज्यादा मर्दों से शरीरिक संबंध (Intimate Relation) बना चुकी है।

अमेरिकी महिला की ख्वाहिश 30 वर्ष पूरे होने तक 1000 से अधिक मर्दों से संबंध बनाने की है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली काजुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) सेक्सी कंटेंट क्रिएशन साइट ओनलीफैंस पर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से लाखों की कमाई करती है। काजुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) का कहना है कि अलग अलग मर्दों से संबंध बनाना उसे काफी पसंद है। महज 24 वर्ष की उम्र में वह 500 से अधिक मर्दों से संबंध बना चुकी है और अगले कुछ वर्षों यानी 30 की होने तक यह आंकड़ा वह 1000 से पार करना चाहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kazumi Squirts (@thekazumistore)

काजुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) का कहना है कि वह मर्दों से संबंध बनाने का आंकड़ा भी रख रही है, लेकिन वह 98 के बाद गिनती भूल गई थी। लेकिन अनुमान के मुताबिक वह 500 से अधिक मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है। उसने बताया कि इसके लिए वह डायरी बना रखी है, जिसमें वह सिक्रेट कोड के जरिए संबंध बनाने वाले मर्दों का रिकॉर्ड रखती है। लेकिन यह गिनती 98 तक पहुंचने के बाद वह भूल गई कितने मर्दों के साथ सेक्स किया है।

इसे भी पढ़ें: निया शर्मा ने मचाया गदर, तस्वीरें हो रही वायरल

हालांकि काजुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) यह सब एक मिशन के तहत कर रही हैं। उनकी ख्वाहिश है दुनिया के सभी देशों के मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाने की। काजुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) को अंदजा है कि उसने 21 वर्ष पूरे होने तक वह करीब 500 मर्दों से शरीरिक संबंध बना चुकी थी। इतना ही नहीं काजुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) ने एक दिन में 50 मर्दों के साथ सेक्स किया है।

मजे की बात यह है कि काजुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) का बॉयफ्रेंड भी है और उसे इस मिशन की पूरी जानकारी भी है। अलग अलग मर्दों से संबंध बनाने की बात पर वह कहती हैं कि इसके लिए वह पूरा प्रोटेक्शन इस्तेमाल करती हैं। इसके साथ ही वह समय समय पर अपना चेकअप भी करवाती रहती हैं। मर्दों का आंकड़ा बढ़ाने के लिए काजुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) सेक्स पार्टी भी करती हैं। उन्होंने बताया है कि बहुत जल्द ही वह बड़े स्तर की सेक्स पार्टी करने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें: बोल्ड अंदाज के साथ दिलों पर दस्‍तक देने आ रही पूजा भालेकर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here