हिंदू लड़कियों का रेप कर भारत से मैच हारने की खीज मिटाते हैं पाकिस्तानी

0
704
hindu rape victim
फाइल तस्वीर

नई दिल्ली: पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की हालत कितनी बदतर है यह वहां की लोगों की दास्तान सुनकर समझा जाता सकता है। पाकिस्तान से अल्पसंख्यकों के साथ घटी ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं, जिसे सुनकर रूह भी कांप जाए। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भारत में अल्पसंख्यक जहां बराबर की स्थिति में पहुंच चुके हैं, वहीं पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की स्थिति लगातार घट रही है। यहां के शरारती तत्वों द्वारा हिंदू लड़कियों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। हिंदू लड़कियों से जबरन रेप करना, उन्हें उठा ले जाना आम बात सी हो गई है।

इसी तरह की हैरान करने वाली कहानी दिल्ली में रह रही पाकिस्तानी हिंदू विस्थापित एक महिला ने सुनाई है। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में महिला ने पाकिस्तान की उस पोल को खोला है, जिसकी तरफ आज तक किसी की निगाह ही नहीं गई। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच में हार-जीत के बाद कितना तनाव बढ़ जाता है, यह किसी से छिपा नहीं है। हालांकि भारत में कुछ ऐसे तत्व भी हैं, जो भारत की हार का जश्न भी मनाने से बाज नहीं आते। वहीं पाकिस्तान की बात की जाए तो यहां पाकिस्तान की हार के बाद हिंदूओं की शामत सी आ जाती ​है।

इसे भी पढ़ें: लड़की का अपहरण करने वाले को  किया गिरफ्तार

भारत से मैच हारने के बाद पाकिस्तान के शरारती तत्व वहां की हिंदुओं की लड़कियों को जबरन उठा ले जाते हैं और उनके साथ रेप करके हार की खीज मिटाते हैं। दिल्ली में रह रही पाकिस्तानी शरणार्थी वहां की दुर्दशा पर जुबान खोलने से डर रही थी, लेकिन न्यूज पोर्टल के रिपोर्टर के काफी आग्रह पर उसने पाकिस्तान की इस दबी हुई सच्चाई पर बोलने की हिम्मत दिखाई। उसने बताया कि भारत-पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है, तो वहां का हिंदू डर जाता है। क्योंकि बहुत कम ही मौके आए हैं, जब पाकिस्तान भारत से मैच जीत पाया है।

भारत से मैच हारता पाकिस्तान है, लेकिन इसका खामियाजा वहां का हिंदू परिवार भुगतता है। पाकिस्तान के शरारती हिंदू लड़कियों के साथ जबरन रेप करते हैं, कुछ को उठा भी ले जाते हैं। महिला ने बताया कि जिन लड़कियों को ले जाते हैं, शायद ही कोई लड़की हो जो फिर घर लौट पाई हो। लड़कियां कहां गायब हो गईं किसी को पता नहीं चलता। पाकिस्तानी महिला ने बताया कि पुलिस में भी शिकायत करने से कुछ नहीं होता। पुलिस धमका कर उलटा हिंदू परिवारों को ही चुप करा देती है।

इसे भी पढ़ें: नाबालिग लड़की से 17 लोगों ने किया गैंगरेप

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here