‘लड़की’ में बोल्ड अंदाज के साथ फैंस के दिलों पर दस्‍तक देने आ रही पूजा भालेकर

0
234
Pooja Bhalekar

Pooja Bhalekar: अभिनेत्री पूजा भालेकर (Pooja Bhalekar) अपनी बोल्ड अदा और सख्त तेवर को लेकर जल्द ही पर्दें पर धमाल मचाने आ रही हैं। बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की आने वाली फिल्म ‘लडकी’ में पूजा भालेकर का अलग अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा।

राम गोपाल वर्मा की अपकमिंग मूवी ‘लड़की’ का पोस्टर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। इसे भारत की पहली मार्शल आर्टिस्ट फिल्म के तौर पर देखा जा रहा है।

इस फिल्म में अभिनेत्री पूजा भालेकर (Pooja Bhalekar) लीड रोल में हैं। इस समय उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई हैं। फिल्म के पोस्टर में पूजा भालेकर (Pooja Bhalekar) का काफी बोल्ड अवतार दिखाई दे रहा है।

वहीं फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म को ब्रूस ली के प्रति श्रद्धांजलि बताया है। फिल्म में पूजा भालेकर (Pooja Bhalekar) एक मार्शल आर्टिस्ट की भूमिका में हैं।

फिल्म में पूजा भालेकर (Pooja Bhalekar) एक्शन के साथ ही बोल्डनेस का तड़का भी लगा रही हैं। यह बात पोस्टर को देखकर साफ हो जाता है। गलवान घाटी को लेकर भारत और चीन के बीच जारी तनाव के बीच इस फिल्म को चीन में शूट किया जा रहा है।

फिल्म लड़की पहली भारतीय फिल्म है जो चीन में रिलीज हो रही है। फिल्म का पूरा नाम लड़की-एंटर द ड्रैगन रखा गया है। राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के टाइटल को ब्रूस ली की सुपरहिट फिल्म ‘एंटर द ड्रैगन’ से कनेक्ट करने की कोशिश की है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है। दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है मूवी रिलीज होते ही धमाका करेगी।

इसे भी पढ़ें: और भी बोल्ड हो गईं Alanna Panday

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here