प्रकाश सिंह

बरेली: ट्रेन में जूता चोरी होने के बाद जीआरपी (GRP) थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दरअसल में गाजियाबाद से लखनऊ जाते समय एक यात्री का जूता ट्रेन में चोरी हो गया। इस मामले में बरेली जंक्शन (Barli Junction) पर जीआरपी (GRP) थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है और जूता चुराने वाले शख्स की तलाश में जुट गई है।

लखनऊ के गोमतीनगर के रहने वाले हरपाल सिंह 5 मई को नई दिल्ली- लखनऊ एसी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे। वह गाजियाबाद से लखनऊ जाने के लिए ट्रेन में सवार हुए थे। वो बी-4 कोच की 49 नंबर बर्थ पर थे। जब वो लखनऊ पहुंचे तो उनका जूता गायब था, चोरी करने वाला व्यक्ति अपने जूते छोड़ कर चला गया था। इस मामले की शिकायत उन्होंने लखनऊ में की लेकिन वहां रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। जिसके बाद मामले की रिपोर्ट बरेली में दर्ज की गई। हरपाल सिंह ने सीट नम्बर 50 पर सफर कर रहे यात्री पर जूता चोरी करने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें: सिपाही ने महिला से किया दुष्कर्म

जीआरपी प्रभारी निरीक्षक ध्रुव कुमार ने बताया कि हरपाल सिंह की शिकायत पर जूता चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की है। साथ में यात्रा करने वाले यात्री पर आरोप लगाया है, मामले की जांच चल रही है।

इसे भी पढ़ें: लड़की से साथियों संग मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म

Spread the news