UP Nikay Chunav 2023: भड़काऊ बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले बीजेपी (BJP) के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम (Sangeet Som) ने एकबार फिर विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर तीखा हमला बोलते हुए विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को आतंकियों और गुंडों का नेता बता डाला। बीजेपी नेता संगीत सोम का सका यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश और हिंदुस्तान दोनों जगहों पर बीजेपी की सरकार है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज शहर में आए और रोड शो कर रहे थे। किसी ने मुझे रोड शो की तस्वीर भेजी, तो मैंने कहा कि तुम्हे शर्म नहीं आई, अखिलेश यादव वह नेता है, जिनकी पार्टी के सदस्य पीएफआई आतंकी संगठन जुड़े होने के चलते पकड़े गए हैं। अखिलेश यहां रोड शो करने आए हैं। रोड शो ही करना था तो पूरे शहर में करते, एक छोटी जगह जहां एक वर्ग विशेष के लोग रहते हैं, वहां रोड शो करके किसे खुश कर रहे हैं।

विशेष वर्ग के लिए रोड शो

बीजेपी नेता ने कहा, अखिलेश यादव ने जहां रोड शो किया, वहां केवल एक वर्ग विशेष के लोग रहते हैं। आप केवल वहां ही रोड शो करने आए हो। क्या अखिलेश यादव केवल एक वर्ग विशेष के नेता हैं? मैंने इतना नोट किया है, यहां माताएं और बहने बैठी हैं। अखिलेश यादव वर्ग विशेष नेता नहीं हैं, बल्कि थोड़े से आतंकी और गुंडों के नेता हैं। उन्होंने जनता को आगाह करते हुए कहा कि मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि कहीं ऐसी स्थिति आप लोगों के शहर में न बने।

इसे भी पढ़ें: तौकीर रजा ने अतीक-अशरफ की मौत का बदला लेने के लिए मुस्लिमों को उकसाया

संगीत सोम ने कहा कि मैंने अपने शहर में देख लिया। पिछली बार हम लोगों से जो गलती हुई, वो फिर से न होने पाए। लोगों में इस बात को लेकर दिक्कत है कि वो वोट देने नहीं निकलते हैं। इस पर आप लोगों को गंभीरता से विचार करना चाहिए। बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार अभियान मंगलवार को थम गया। यहां दूसरे चरण के लिए 11 मई को मतदान होगा। 13 मई को मतगणना होगी और इसी दिन नतीजे आ जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: The Kerala Story फिल्म ही नहीं हकीकत है

Spread the news