Bareilly: विवादित बयनों को लेकर चर्चा में रहने वाले मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raza) ने एक बार फिर भड़काऊ बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। बरेली में एक जनसभा को संबोधिक करते हुए मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raza) ने मुस्लिमों से कहा कि तुम्हें अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ की मौत का बदला लेना है। तुम्हें आजम खान (Azam Khan) के ऊपर हुए जुल्म का बदला लेना है। मुसलमानों तुम अगर नहीं बदले तो आने वाले समय में इससे भी बुरा हश्र तुम्हारा होगा। बता दें कि मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raza) का यह विवादित बयान ऐसे समय में आया है, जब उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 11 मई को होने हैं।

गौरतलब है कि जब तक माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का आतंक था, तब तक अपराधियों का कोई धर्म नहीं होता कहकर उसका बचाव किया जाता रहा। अब जब उसकी हत्या कर दी गई है, तो मुसलमानों के रहनुमा उसके धर्म के आधार पर मुस्लिमों को भड़काने में जुट गए हैं। मौलाना तौकीर रजा की मुस्लिमों में अच्छी पैठ है। ऐसे में समझा जा सकता है कि मुस्लिमों के नेतृत्वकर्ता अपने समाज को लेकर कितना गंभीर हैं। ये वही लोग हैं जो कौम के नाम पर दंगे कराते हैं। योगी राज में जहां अपराधी शांत हो गए हैं, वहीं सफेद पोश में छिपे अपराधी माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। मौलाना तौकीर रजा के विवादित बोल का वीडियो जहां सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वहीं पुलिस अभी इस मामले से अनभिज्ञ बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें: खरगौन में यात्रियों से भरी बस पुल से गिरी

गौरतलब है कि सपा सरकार में नियमों को ताख पर रखकर सरकारी जमीनों को हड़पने वाले आजम खान को मुस्लिमों के कुछ रहनुमा निर्दोष बता रहे हैं। उनका आरोप है कि आजम खान को जान बूझकर फंसाया गया है। मजे की बात यह है कि ये वही लोग हैं, जिन्हें हर बात पर भारत का लोकतंत्र और संविधान खतरे में नजर आता है, लेकिन जब संवैधानिक तरीके से इनके समाज के अपराधियों पर कार्रवाई होती है। तो यही लोग संवैधानिक संस्थाओं पर सवाल खड़े करने लगते हैं।

इसे भी पढ़ें: The Kerala Story फिल्म ही नहीं हकीकत है

Spread the news