लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तैयारियों के बीच चुनाव आयोग ने पार्टियों को सिंबल आवंटित करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में चुनाव आयोग ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को चुनाव चिन्ह ‘छड़ी’ आवंटित किया है। इसकी जानकारी गुरुवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा है कि सु​हेलदेव भारतीय समाज पार्टी को भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से ‘छड़ी’ चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए ओमप्रकाश राजभर ने सपा से गठबंधन किया है। वह सामजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ लगातार चुनावी जनसभाएं भी कर रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर चुनावी जनसभाओं के माध्यम से भाजपा और उनके नेताओं पर तीखे हमले भी बोल रहे हैं। वह किसानों की समस्याओं को लेकर बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश में लगे हुए हैं। एक दिन पहले बुधवार को वाराणसी पहुंचे ओमप्रकाश राजभर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया था कि इस सरकार को किसानों का दुख दर्द दिखाई नहीं देता।

इसे भी पढ़ें: मृतकों को वैक्सीन लगाकर बढ़ाए जा रहे आंकड़े

उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण कार्य का जिक्र करते हुए कहा कि इससे गरीबों का कोई भला होने वाला नहीं है। भाजपा के लोगों को गरीबों को रोटी, कपड़ा, मकान और शिक्षा की जगह मुसलमान, पाकिस्तान और कब्रिस्तान जैसी चीजें दिखाई देती हैं।

इसे भी पढ़ें: सदर विधायक ने किया सांसद खेल स्पर्धा का समापन

Spread the news