Twitter Blue Tick: सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर जब से एलन मस्क का राज स्थापित हुआ तब से अचनक से बहुत कुछ हो रहा है। कभी नीली चिड़िया की जगह पीला कुत्ता आ जाता है, तो कभी ब्लू टिक वाले आम यूजर बन जाते हैं। ट्विटर से ब्लू टिक वेरिफिकेशन के अचानक से गायब होने से हलचल मच गई है। इससे सोशल मीडिया के बीच असमंजस की स्थिति बन गई है। लोग काफी कंफ्यूज हैं कि ट्वीटर पर असली है कि फेक। लोग ब्लू टिक वापस पाने के लिए सोशल मीडिया पर तरह-तरह के ट्विट कर रहे हैं।

फिल्म जगत से जुड़ी तमाम हस्तियों ने भी एलन मस्क को मजेदार ट्विट करके अपने ब्लू टिक को पाने की फरियाद कर रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़े कई सितारों ने इसे लेकर ट्वीट किया है। वीर दास से लेकर रश्मि देसाई तक एक्टर्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं। वीर दास ने अनोखे अंजाद में कहा है कि वो हर नए चेंज को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘मुझे ये दुनिया पसंद है। एक आर्टिस्ट को वैरीफाई करने लिए टिकिट्स खरीदो, टिक नहीं। अलविदा ब्लू टिक। वीर दास ने लिखा कि अगर आप कोई ट्वीट करते हैं और वो पसंद आता है तो ठीक है अगर पसंद नहीं आता तो आप यह कह सकते हैं कि ये मेरा वैरीफाई अकाउंट नहीं है। मजेदार है।

इसी क्रम में अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- ‘मैं बहुत ज्यादा ट्विटर पर नहीं रहती हूं, लेकिन मैंने अभी देखा कि मेरे अकाउंट से ब्लू टिक गायब है। ओके, तो अब से ब्लू टिक के लिए आपको भुगतान करना होगा। अगर कोई इसे खरीद लेता है, तो इससे क्या फायदा होगा?’

वहीं एक्टर प्रकाश राज ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है। अलविदा ब्लू टिक। आपके साथ रहना अच्छा लगा। मेरी जर्नी, मेरी बातचीत, मेरी शेयरिंग मेरे लोगों के साथ जारी रहेगी। भोजपुरी एक्टर रवि किशन भी ब्लू टिक जाने से परेशान दिखे। रवि किशन ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। लिखा है- ‘मिस्टर मस्क…मैं ही क्यों? ब्लू टिक चला गया?

वहीं कुछ एक्टर्स ऐसे हैं, जिन्हें ब्लू टिक जाने से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। इसी लिस्ट में अभिनेत्री रश्मि देसाई भी शामिल हैं। रश्मि देसाई ने तो एलन मस्क को आई लव यू बोलकर सबको चौंका दिया। बता दें चलें कि ट्विटर ने सभी अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा लिया है। जानकारी के मुताबिक अब ब्लू टिक सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा, जो इसके लिए पे करेंगे। इसके लिए आपको 650-700 की मंथली मेंबरशिप लेनी होगी।

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद को मिला सनी लियोनी का साथ

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने हॉट वीडियो किया शेयर

Spread the news