Tina Dutta: टीवी जगत की बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों में शुमार टीना दत्ता (Tina Dutta) ने एकबार फिर टॉपलेस पोज देकर सनसनी मचा दी है। बोल्डनेस के दौर में सुपर बोल्ड होकर टीना दत्ता (Tina Dutta) ने तहलका मचा दिया है। उनकी ये तस्वीरें लोगों का ध्यान बरबस उनकी तरफ आकर्षित करने के लिए मजबूर कर रही हैं।

टीना दत्ता (Tina Dutta) भी अन्य अभिनेत्रियों की तरह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी अनदेखी तस्वीरों को अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर इन बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया है। सोशल मीडिया में इन तस्वीरों के आने के बाद हलचल मच गई है।

टीना दत्ता (Tina Dutta) के प्रशंसक उनकी तस्वीरों को पसंद करने के साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं। इन तस्वीरों में टीना दत्ता टॉपलेस होकर चादर में लिपटी नजर आ रही हैं। टीना दत्ता खुले में हॉट पोज देती दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों से इंटरनेट का पारा चढ़ गया है।

तस्वीरों का देख कर ऐसा लग रहा है कि टीना दत्ता के शरीर पर चादर के सिवा कोई कपड़ा नहीं है। बता दें कि टीना दत्ता इससे पहले भी कई ऐसे कातिलाना पोज दे चुकी हैं। उनकी यह तस्वीरें सुबह के समय की लग रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि टीना दत्ता अपने प्रशंसकों को सुबह सुबह बोल्डनेस की सरप्राइज दे रही हैं।

वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना दत्ता ने कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘ओह सूर्य की रोशनी, हर बार एक नई कहानी लेकर आती है।’

टीना दत्ता इससे पहले भी अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें उनकी शर्ट की बटन खुली थी और उसके अंदर उन्होंने कुछ नहीं पहना था। टीना दत्ता को टीवी की फेमस सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा के किरदार से अच्छी पहचान मिली है।

टीना दत्ता रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड मानी जाती हैं। इसकी वजह उनकी हॉट तस्वीरें हैं। वह सोशल मीडिया में अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: आम्रपाली ने मचाया धमाल, देखें धमाकेदार वीडियो

Spread the news