बुलंदशहर: कड़े कानूनों और पुलिस चौकसी के बावजूद भी महिलाओं के खिलाफ मामलों में कोई होती नजर नहीं आ रही है। हाल के दिनों में गैंगरेप के मामले काफी बढ़ गए हैं। आलम यह है कि अपराधी अपने इस कुकृत्य का वीडियो बनाकर वायरल करने में भी कोई संकोच नहीं करते। हालांकि वायरल वीडियो के आधार पर ऐसे मामले सामने भी आ जाते हैं, जिसके चलते दुष्कर्मी सलाखों के पीछे पहुंच जाते हैं। ऐसा ही मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। जहां दो युवकों ने किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ गैंगरेप किया और उसकी वीडियो बना ली। किशोरी को कुछ बताने पर जान से मार देने की धमकी दी गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पीड़ित परिजनों को घटना का पता चल सका। देहात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एक गांव निवासी पीड़िता किशोरी के पिता ने कोतवाली देहात में तहरीर देकर बताया कि 6 नवंबर, 2021 को उसकी 16वर्षीय पुत्री को गांव के ही आसिफ पुत्र महबूब ने किसी बहाने से अपने घर बुलाया और उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद आरोपी आसिफ ने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। उसी दौरान दूसरे आरोपी जुबैर पुत्र असलम ने वीडियो बना ली। बाद में आरोपी जुबैर ने भी उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया।

इसे भी पढ़ें: इंजीनियर की फरियाद, आशिक दरोगा से पत्नी को बचा लीजिए

किशोरी को किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपियों द्वारा वीडियो को वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित परिजनों को घटना की जानकारी मिल सकी। देहात पुलिस ने दोनों आरोपी जुबैर पुत्र असलम एवं आसिफ पुत्र महबूब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

इस संदर्भ में एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि दोनों आरोपी आसिफ और जुबैर को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। जांच कर जल्द ही आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: फेसबुक पर दोस्ती, फिर बनाया शरीरिक संबंध

Spread the news