वाराणसी: सोशल मीडिया पर दोस्ती के किस्से अब आम होते जा रहे हैं। अब तक कई ऐसे मामले आ चुके जिससे यह समझा जा सकता है कि सोशल मीडिया की दोस्ती घातक साबित हो सकती है, क्योंकि यहां की दोस्ती और वास्तविकता में काफी अंतर होता है। कई ऐसे मामले आए, जिसमें पति-पत्नी ही फेसबुक प्रेमी निकले। वहीं वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र से ताजा मामला आया है, जहां एक युवती लव, सेक्स और धोखे की शिकार हुई है। युवती से युवक ने पहले फेसबुक पर दोस्ती की, मिलने के बहाने सेक्स किया और अब वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। युवती की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

लंका थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के मुताबिक रितेश नाम के युवक ने फेसबुक पर उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा था। रिक्वेस्ट स्वीकार करने के बाद उसने उसके साथ चैट शुरू कर दी। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई। युवक के बुलाने पर युवती उससे मिलने गई, तो उसने उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह युवती को बार-बार बुलाकर संबंध बनाने लगा। युवती के मना करने पर उसने उसे शरीरिक संबंध बनाने का वीडियो भेजकर वायरल करने की धमकी देने लगा। युवक की हरकत से परेशान होकर पीड़िता लंका थाने पहुंची और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

इसे भी पढ़ें:युवती से दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मोबाइल नंबर से युवक को ट्रेस करना शुरू कर दिया। युवक आदमपुर थाना क्षेत्र के भदऊं चुंगी का रहने वाला है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से उस मोबाइल को बरामद कर लिया है, जिसमें उसने शरीरिक संबंध बनाने के वीडियो और चैट किए थे। फेसबुक पर लव, सेक्स और धोखे का यह मामला सामने आने के बाद से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। लोगों में इस बात की भी चर्चा हो रही है कि लड़की ने युवक से शारीरिक बनाए ही क्यों थे? और इसकी शिकायत पहले क्यों नहीं की?

इसे भी पढ़ें: छात्रा को बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

Spread the news