Tamannaah Bhatia jee karda: फिल्मों में जो कुछ दिखता है उसे फिल्म निर्माता तय करता है। बावजूद इसके फिल्मों की चर्चा कलाकारों के प्रदर्शन पर निर्भर करती है। वेब सीरीज ‘जी करदा’ (jee karda) को लेकर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) द्वारा अभिनीत वेब सीरीज ‘जी करदा’ (jee karda) ओटीटी पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने टॉपलेस होकर इंटीमेट होते हुए सीन दिया है। तो वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस तमन्ना (Tamannaah Bhatia) विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं।

इसको लेकर सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। बता दें कि वेब सीरीज ‘जी करदा’ (jee karda) एक रोमांटिक ड्रामा सीरीज है, जिसमें तमन्ना भाटिया ने अपना किस रूल ब्रेक किया है और बोल्ड सीन भी दिए हैं। इसी में तमन्ना के एक टॉपलेस सीन ने उन्हें नेटिज़न्स के निशाने पर ला दिया है। बताते चलें कि ‘जी करदा’ (jee karda) के स्क्रीन ग्रैब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इसमें तमन्ना भाटिया के इंटीमेट सीन्स दिखाए जा रहे हैं। वहीं एक सीन में तमन्ना भाटिया टॉपलेस नजर आ रही हैं। जिसको लेकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

नेटिज़न्स ट्विटर पर तमन्ना भाटिया को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। एक यूजर ने याद दिलाते हुए लिखा है कि वर्ष 2016 में तमन्ना- मैं किसिंग सीन नहीं करूंगी और 2023 में तमन्ना। वहीं कई यूजर्स तमन्ना भाटिया को ऐसे सीन देने के पीछे की मजबूरी पूछ रहे हैं। इसी क्रम में एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तमन्ना भाटिया अपने कॅरियर की दूसरी पारी में हैं। जहां वो जी करदा और लस्ट स्टोरीज जैसी वेब सीरीज में इंटीमेट सीन दे रही हैं। फैंस में इस सीन को लेकर इतना गुस्सा है कि एक ने लिखा है कि ऐसे किरदार चुनने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए।

वहीं कुछ लोगों को तमन्ना भाटिया का यह बदला हुआ अवतार बेहद पसंद आ रहा है। प्राइम वीडियो पर आई उनकी वेब सीरीज जी करदा को काफी पसंद किया जा रहा है। इस सीरीज में दोस्तों के बीच की शानदार कैमिस्ट्री को दर्शाया गया है। ज्ञात हो कि अरुणिमा शर्मा के निर्देशन में बनी ‘जी करदा’ सीरीज में 8 पार्ट हैं। इस रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज़ में तमन्ना भाटिया, सुहैल नय्यर, आशिम गुलाटी और अन्या सिंह लीड रोल में हैं। ‘जी करदा’ वेब सीरीज को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग किया गया है।

इसे भी पढ़ें: कातिल अदाओं से सोशल मीडिया पर गदर मचा रही महिला वकील

इसे भी पढ़ें: हॉट अंदाज नम्रता मल्ला की पहचान

Spread the news