Denise Rocha: खूबसूरती का अपना अलग ही जलवा होता है। हर कोई खुद को खूबसूरत दिखना चाहता है। इसके लिए लोग तरह-तरह के उपाय भी करते हैं। भारत जैसे देश में खूबसूरत दिखने के लिए महिलाओं के कपड़े लगातार कम होते जा रहे हैं। आज हम यहां बात कर रहे हैं महिला वकील की, जिसकी खूबसूरती की कायल पूरी दुनिया है। आमतौर पर खूबसूरती का मतलब मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी महिलाओं से लगाया जाता है। जबकि अन्य क्षेत्रों में कार्यरत कुछ महिलाएं हैं जो ग्लैमरस की दुनिया के बालाओं को कड़ी टक्कर देती हैं। इन्हीं में से एक नाम ब्राजील की डेनिस रोचा (Denise Rocha) का आता है। जिनकी खूबसूरती की कायल पूरी दुनिया है। डेनिस रोचा पेशे से वकील हैं।

https://twitter.com/DeniseRochaDF/status/1561338453496938496

डेनिस रोचा (Denise Rocha) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। डेनिस रोचा (Denise Rocha) की तस्वीरें ऐसी हैं, जिसे देखकर कोई भी होश गंवा बैठेगा। डेनिस रोचा के फैंस उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत वकील कहकर भी बुलाते हैं।

https://twitter.com/DeniseRochaDF/status/1552688782134099968

जानकारी के मुताबिक 39 वर्षीय डेनिस रोचा (Denise Rocha) पेशे से वकील होने के साथ ही एडल्ट साइट ओनलीफैन्स से भी जुड़ी हुई हैं। जहां वह बोल्ड कंटेंट क्रिएट कर अच्छी कमाई भी करती हैं। डेनिस रोचा को लोग ‘सीपीआई हरीकेन’ नाम से भी जानते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोचा सैपियोसेक्सुअल हैं। डेनिस रोचा के बारे में बताया जाता है कि खूबसूरत होने के बाद भी वह सिंगल हैं। इसकी वजह है उनका इंटेलीजेंट होना माना जाता है।

https://twitter.com/DeniseRochaDF/status/1547216160600588288

डेनिस रोचा के मुताबिक, उनकी खूबसूरती देखकर लोग उन्हें डेट करने की कोशिश तो करते हैं, लेकिन जब उन्हें पता चलता कि वह पेशे से वकील हैं, तो उनसे दूर भागने लगते हैं। असल में डेनिस रोचा का मानना है कि उन्हें ऐसा पार्टनर चाहिए, जो उनकी ही तरह समझ रखता हो। किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात कर सकता हो। हालांकि डेनिस रोचा की यह तलाश अभी जारी है।

https://twitter.com/DeniseRochaDF/status/1501197389981708290

महिला वकील डेनिस रोचा इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर डेनिस रोचा के 31 लाख से अधिक लोग फॉलोअर्स हैं। डेनिस रोचा अपने फॉलोवर्स के साथ अपनी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज शेयर कर उनका मन बहलाती रहती हैं। उनके प्रशंसक उनकी तस्वीरों को पसंद करने के साथ ही तारीफ में कसीदे भी पढ़ते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: हॉट अंदाज नम्रता मल्ला की पहचान

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद को मिला सनी लियोनी का साथ

Spread the news