Seema Haider Case: सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन मीणा (Sachin Meena) का प्यार राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। सीमा हैदर (Seema Haider) की वापसी को लेकर पाकिस्तान में जहां हिंदू परिवारों व मंदिरों पर हमले शुरू हो गए हैं, वहीं भारत में सीमा हैदर (Seema Haider) को लेकर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है। हालांकि अब इस मामले में ATS एक्शन मूड में आ गई है। यूपी एटीएस अब पाकिस्तान से आई सीमा हैदर, सचिन मीणा (Sachin Meena) व उसके पिता से पूछताछ कर रही है। ATS हिरासत में लेकर नोएडा में किसी गुप्त स्थान पर इन लोगों से पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि एटीएस (ATS) की पूछताछ में सच सामने आ सकता है।

Seema Haider Case

सूत्रों के मुताबिक, एटीएस की टीम नोएडा में किसी गुप्त स्थान पर इन तीनों से पूछताछ कर रही है। बता दें कि यूपी एटीएस की टीम सोमवार को दोपहर में सादे कपड़ों में ग्रेटर नोएडा स्थित सचिन (Sachin Meena) के घर पहुंची और उन्हें अपने साथ लेकर चली गई। इस दौरान गली में मीडिया के प्रवेश पर रोक लगा दी गई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एटीएस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सीमा हैदर कहीं पाकिस्तानी जासूस तो नहीं है। वह किसी साजिश के तहत तो भारत नहीं आई है। इस साजिश में सचिन भी तो नहीं शामिल है। वहीं सीमा हैदर की पढ़ाई और बोलचाल को लेकर भी कई सवाल अनुत्तरित हैं।

इसे भी पढ़ें: सीमा को भारत में मिले प्यार से बौखालाएं पाकिस्तानी डाकू

जानकारी के मुताबिक, खुफिया विभाग पाकिस्तान से नोएडा तक की सीमा हैदर की यात्रा को लेकर जानकारी खंगालने में जुट गई है। सीमा हैदर कहां-कहां होते हुए किस रूट से भारत में एंट्री की उसकी मैपिंग की जा रही है। वहीं सूत्रों की मानें तो खुफिया विभाग को नेपाल में रहने के दौरान सीमा हैदर कहां-कहां गई इसकी जानकारी मिल गई है। उसने किन रास्तों का इस्तेमाल किया इसका भी पता चल गया है। खुफिया विभाग की तरफ से नेपाल में होटल मालिक और मैनेजर से भी जानकारी हासिल की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: सीमा हैदर का सामने आया एक और सच

Spread the news