मुम्बई: देश के नामांकित सामजिक उद्यमी एवं यूथ रूरल एंटरप्रेन्योर फाउन्डेशन के मार्गदर्शक संजय शेरपुरिया को मुंबई में हुए एक भव्य समारोह में एन्थ्युसिस्ट जीनियस लाइफ टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया।

मुंबई के अँधेरी स्पोर्ट्स क्लब में हुए वर्ल्ड रिकॉर्ड्स इंडिया के एक समारोह में फिल्म अभिनेता फिरोज इरानी, फिल्म प्रोड्यूसर केतन रावल, गुजराती समाज मुंबई के प्रणेता एवं वरिष्ठ पत्रकार हेमराज भाई शाह जैसे नामांकित लोगो की मौजूदगी में जीनियस फाउंडेशन के अध्यक्ष पावन सोलंकी द्वारा यह एनाउन्समेंट किया गया और संजय शेरपुरिया को जीनियस लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड प्रदान किया गया।

इसे भी पढ़ें: यूपी में टैक्स फ्री हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज

यहां पर यह बात उल्लेखनीय है कि संजय शेरपुरिया, जो एसडीजी चौपाल के नेशनल ब्रांड एम्बेसेडर है, उनको कोरोना काल में उनके द्वारा किए गए विशिष्ट कार्यों एवं लकड़ी बैंक के प्रथम स्थापक के रूप में, दिसम्बर-2021 में वर्ल्ड रिकॉर्ड से नवाजा गया था। वर्ल्ड रिकॉर्ड्स इंडिया ने आगे उनके रोजगार लक्षी श्रेष्ठतम कार्यों को देखते हुए और प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत के स्वप्न को आगे बढ़ाते हुए उनको लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड देने का एलान किया।

इसे भी पढ़ें: आईआईएमसी में18 जून तक कर सकते हैं आवेदन

Spread the news