मानसा: गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद से पंजाब की सियासत गरमा गई है। सुरक्षा घटाने को लेकर पंजाब सरकार जहां विपक्ष के निशाने पर गई वहीं वहीं लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाएं कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है। इन सबके बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गायक सिद्धू मूसे वाला के परिवार से मनसा स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। इस मौके पर विरोध को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। भगवंत मान के मूसा गांव के दौरे से पहले बड़ी संख्या में सुरक्षाबल तैनात कर ग्रामीणों को कथित तौर पर गांव में घुसने से रोके जाने को लेकर लोगों ने मानसा में पंजाब पुलिस के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। वहीं पुलिस ने ग्रामीणों के इस दावे को साफ इनकार करते हुए कहा कि किसी को भी गांव में घुसने से नहीं रोका गया है।

गौरतलब है कि पंजाब में बढ़ते विरोध के बीच CM भगवंत मान ने मानसा गांव पहुंचकर सिद्धू मूसे वाला के परिजनों से मुलाकात की। तय समय के मुताबिक पहले उन्हें सुबह 8 बजे पहुंचना था, लेकिन सिद्धू के गांव के लोगों के विरोध प्रदर्शन के चलते उन्हें वहां पहुंचने में देरी हुई। इस मुलाकात के दौरान पंजाब के CM भगवंत मान ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि उनकी सरकार दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने और उन्हें सजा दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। बता दें कि इससे पहले आक्रोशित गांव वालों ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं शुक्रवार की सुबह AAP के स्थानीय विधायक गुरप्रीत सिंह बनावाली (Gurpreet Singh Banawali) को भी विरोध का सामना करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें: यूपी में टैक्स फ्री हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज

बताया जा रहा है कि गायक के परिजनों ने मुलाकात के दौरान सीएम मान को अपना दुख बताने के साथ गांव वालों की समस्या से भी अवगत कराया। नौजवान बेटे को खोने के गम में डूबे परिवार ने कहा कि मानसा गांव में लोगों के पास मूलभूत सुविधाएं तक नहीं है। यहां कैंसर का इंस्टिट्यूट बनाए जाने की सख्त जरूरत है। यहां पहली बार बस सिद्धू मूसे वाला लेकर आया था, क्योंकि यहां के लिए कोई सीधी बस भी नहीं थी।

इसे भी पढ़ें: पम्मी पहलवान की ये तस्वीरें उड़ा देंगी होश

Spread the news