नई दिल्ली: गुटखा का प्रचार करके ट्रोर्ल्स के निशाने पर आए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया में तरह तरह के मीम्स बन रहे हैं। हालांकि ट्रोर्ल्स के निशाने पर आए अभिनेता अक्षय कुमार ने दर्शकों से माफी मांगते हुए दोबारा इस तरह के प्रचार न करने की बात कही है। वहीं अजय देवगन और शाहरूख खान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। उधर रेड, जॉली LLB, तड़प, पीके, और बर्फी जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाले सौरभ शुक्ला अलग ट्रेंड कर रहे हैं। बता दें कि अभिनेता सौरभ शुक्ला ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करते हुए तंबाकू, गुटखा का ऐड करने वाले बॉलीवुड स्टॉर पर तीखा कमेंट किया है।

सौरभ शुक्ला ने अपने ने अपने ऑफिशियल फेसबुक से एक पोस्ट साझा किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि ‘RRR or KGF जैसी फिल्में बनाओगे तो हमारे लौंडे विमल गुटका ही बेचेंगे न।’ बता दें कि अभिनेता के इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। और लाइक्स के साथ लाखों कमेंट्स मिल रहे हैं। गौरतलब है कि हाल में बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन साउथ की फिल्मों के सामने ये सारी फिल्में हवा हो गईं।

इसे भी पढ़ें: इस शख्स के साथ वायरल हुई Suhana Khan की तस्वीर

फिल्म RRR or KGF ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। इसी के साथ इन फिल्मों में हिंदुत्व का जबरदस्त प्रदर्शन भी किया गया। शायद यही वजह रही कि ये फिल्मे न सिर्फ साउथ में पसंद की गई, बल्कि देश दुनिया में इनका डंका बज रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के कलाकारों पर कई तरह के सवाल सोशल मीडिया में उठने लगे हैं। फिलहाल एक तरफ जो तंबाकू को स्वास्थ्य के लिए हानिकारक बताया जा रहा है, वहीं दूसरी तरह बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार इसका प्रचार करके खुद अपनी गरिमा गिरा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जानें गांधी से वाड्रा बनने की कहानी

Spread the news