Harnaaz Kaur Sandhu: मिस यूनियर्स 2021 (Miss Universe 2021) हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) अपने हुस्न के जलवों से हर किसी को दीवाना बना रही हैं। उनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड हसीनाओं की चमक फीकी नजर आ रही है। वहीं हरनाज ने कैमरे के सामने हॉट पोज देकर सबके होश उड़ा दिए हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी बेकाबू हो रहे हैं। बता दें कि हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को साझा किया है।

इन तस्वीरों में हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) बेहद हॉट लग रही हैं। तस्वीरों में हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) काउच पर बैठकर हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। हरनाज की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Femina (@feminaindia)

जानकारी के अनुसार उन्होंने इन तस्वीरों को फिलिपींस में शूट कराया है, जिसकी सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है। हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बरसात कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भारत की 21 वर्षीय हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने इस वर्ष मिस यूनिवर्स 2021 का टाइटल और ताज अपने नाम कर लिया है। इस तरह 21 साल बाद भारत की 21 वर्षीय ​हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने 2021 में मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीत कर भारत के इंतजार को खत्म कर दिया है। ​हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) से पहले 2000 में भारत की लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बनी थीं।

बता दें कि इस साल मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में दुनिया भर खूबसूरत लड़कियों को टक्कर देने के लिए भारत से हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) को चुना गया था। हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) लीवा मिस दीवा यूनीवर्स 2021 का यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद अब इजराइल में होने वाली मिस यूनिवर्स के लिए भारत की तरफ से चुनी गई थीं।

हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) का शुरू से इस प्रतियोगिता में शामिल होने का सपना था। इसके लिए वह लंबे समय से मॉडलिंग से जुड़ गई थीं। हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) पढ़ाई में काफी रुचि रखती हैं और वह पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स कर रही हैं।

अपने परफेक्ट फिगर का राज बताते हुए हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने कहा था कि इसके लिए वह योगा और मेडिटेशन करती हैं। हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) की तस्वीरों को देखकर यह समझा जा सकता है कि वह अपने को फिट रखने के लिए कितना मेहनत करती होंगी।

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के लिए चुने जाने के बाद उन्होंने कहा था कि वह भारत और इजराइल के संबंधों को और मजबूत बनाने की कोशिश करेंगी। हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के बीच अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: हरनाज कौर संधू बनीं मिस यूनिवर्स, 21 साल बाद भारत का फिर चला जादू

Spread the news