अयोध्या: कभी-कभी गाड़ियों की रफ्तार जिंदगी की रफ्तार को रोक देती है। जरा सी चूक में पूरा परिवार बिखर जाता है। बुधवार की सुबह लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर नारायणपुर गांव के पास सड़क के किनारे खड़े कंटेनर से पीछे से आ रही कार की जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दंपित व उसके दो बच्चे समेत एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में मरने वाले अयोध्या जिले की सीमा में पड़ने वाले रुदौली थाना क्षेत्र के रसूलपुर मजरे हयात नगर के रहने वाले हैं, जो गुजरात के सूरत शहर में रहकर साड़ी बनाने का काम करते थे।

अजय (35) मंगलवार को अपनी पत्नी सपना (28), बेटे यश (10), आयांश (8), बड़े भाई आदर्श और गांव के राम जनम (26) के साथ मारुति कार से अयोध्या घर आने के लिए निकले थे। कार से पूरा परिवार घर आ रहा था। बताया जा रहा है कि अजय के बड़े भाई कार चला रहे थे। रात में करीब 2.30 बजे इन लोगों ने घरवालों से बात भी की थी। लेकिन भोर में करीब 3 बजे नारायणपुर गांव के पास एक होटल के सामने खड़े कार से उनकी कार टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी 6 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: गुमशुदा महिला को किया बरामद

दुर्घटना होते ही अफरा तफरी मच गई। कंटेनर के ड्राइबर ने कार के दुर्घटना होने की सूचना पीआरबी को दी और मौके से फरार हो गया। सूचना पर पीआरबी कर्मियों ने वहां मौके पर पहुंचकर इसकी सूचना कोतवाल अजय प्रकाश त्रिपाठी को दी। कोतवाल मौके पर पहुंचकर सभी को सीएचसी भिजवाया। मृतकों के पास से मिले मोबाइल से उनके घर वालों को सूचना दी। सीएचसी पहुंचकर शवों की शिनाख्त की है।

इसे भी पढ़ें: सवाल के साथ जवाब भी तलाशे मीडिया

Spread the news