बरेली: न्यायालय में तारीख पर आया बंदी कचहरी से फरार हो गया। यह बन्दी दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद था। जेल में बंद बंदी बदायूँ का रहने वाला है। बंदी फरार होने पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, कोतवाली पुलिस और एसओजी को उसे खोजने में लगाया गया है। बन्दी को पकड़ने में लापरवाही पर पुलिस कर्मियों पर रिपोर्ट दर्ज हो गई है। बरेली के न्यायालय में तारीख पर आया एक बंदी कचहरी की हवालात से फरार हो गया। ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

जिला जेल में जब पुलिस कर्मी बंदियों को दाखिल करने पहुंचे। वहां जब बंदियों की गिनती की गई, तब पता चला कि दुष्कर्म का आरोपी बंदी गिरफ्त से छूटकर भाग गया। इससे ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। लापरवाही में अज्ञात पुलिस कर्मियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है। बुधवार को तारीख पर जिला जेल से एक गाड़ी बंदियों को लेकर न्यायालय पहुंची थी। यहां पहुंचने के बाद बंदियों को एक हवालात में बंद कर दिया गया। इसी दौरान मौका पाकर सुरेन्द्र निवासी सुंदरनगर थाना अलापुर जिला बदायूँ का न्यायालय  से भाग गया।

इसे भी पढ़ें: 11 साल की लड़की को दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

अधिकारियों ने बंदी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के अलावा एसओजी को भी लगाया है। अधिकारियों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की है। सीओ प्रथम स्वेता यादव ने बताया न्यायालय पर पेश करने के बाद बंदी को वापस ले जा रहे थे। उस समय जब गिनती लगाई तो आरोपी बंदी गायब था। ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने थाना कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करेगी।

इसे भी पढ़ें: शिक्षक नेता ने शिक्षिका को बनाया हवस का शिकार

Spread the news