तिलहर/शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर जिले में महिला सुरक्षा के सारे दावों की हवा निकल गया है। यहां से समाज को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के तिलहर क्षेत्र के एक शिक्षक नेता एवं विद्यालय प्रबंधक के पति ने एक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। बुधवार की सुबह से शिक्षिका लापता हो गई। इस पर उसके पिता ने अपहरण करने और वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर शिक्षिका की तलाश शुरू कर दी है।

शिक्षिका के पिता के मुताबिक़ उसकी 22 वर्षीय बेटी एक प्राइवेट विद्यालय में पढ़ाती थी। कुछ दिन पहले शिक्षक नेता एवं विद्यालय के प्रबंधक का पति उसकी बेटी को विद्यालय के काम दिलाने के बहाने गांव से शाहजहांपुर ले गया था। आरोप है कि यहां एक होटल में ले जाकर शिक्षक नेता ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना ली।

इसे भी पढ़ें: प्रिंसिपल के बेटे ने बच्ची से दुष्कर्म

शिक्षिका के पिता का आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए वह लम्बे समय से उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। शिक्षक नेता से परेशान होकर उसकी बेटी ने 26 जुलाई की शाम अपने उत्पीड़न की जानकारी अपनी मां एवं उसे दी। इसके बाद वह शिक्षक नेता के घर गए और उसकी शिकायत की। शिक्षिका के पिता के मुताबिक़  इस पर शिक्षक नेता ने पुलिस में शिकायत करने पर उसे एवं उसके परिवार वालों को जान से मरने और उसकी बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

27 जुलाई की सुबह जब वह लोग उठे तो उनकी बेटी घर में नहीं थी। आरोप है कि शिक्षक नेता ने पुलिस में बात जाने के डर से उनकी बेटी का अपहरण करवा लिया है। इसके अलावा शिक्षक नेता द्वारा बनाई गई उनकी बेटी का अश्लील वीडियो भी वायरल कर दी गई है, जिसको लेकर वह और उसके परिजन परेशान और डरे हुए हैं। इस सन्दर्भ में कोतवाल वीरेंद्र सिंह का कहना है कि शिक्षिका के पिता की ओर से स्कूल प्रबंधक के पति व शिक्षक नेता वीरेश शर्मा पर दुष्कर्म एवं अपहरण के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच चल रही है। लोगों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने शिक्षिका को जल्द बरामद करने के लिए पुलिस की टीम गठित करने का दावा करते हुए बरामद करने कस भरोसा दिलया है।

इसे भी पढ़ें: तमंचे के बल पर नाबालिग से गैंगरेप

Spread the news