Raebareli News Today: यूपी पुलिस का महिला अपराध (gender violence) रोकने का दावा हवा-हवाई साबित हो रहा है। आलम यह है कि ग्रामीण क्षेत्र में भी महिलाओं की आबरू (gender violence) सुरक्षित नहीं रह गई है। ऐसी ही शर्मसार करने वाली घटना यूपी के रायबरेली जिले से सामने आई है। यहां भैंस खोजने के बहाने गांव के तीन लोगों ने युवती (female harassment statistics) को बाग ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (gender violence) किया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज (female harassment statistics) कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता के मुताबिक (female harassment statistics) गत शुक्रवार की रात करीब नौ बजे उसकी भैंस खूंटे से खुलकर कहीं चली गई थी। जानकारी होने पर वह अपनी भैंस को खोजते हुए गांव के बाहर आ गई। गांव से बाहर लगे एक निजी नलकूप पर गांव के रामफेर के साथ सूर्यभान तथा वीरेंद्र उर्फ बउआ मौजूद थे। उन्होंने पीड़िता (gender violence) से रात में निकलने का कारण पूछा, उसने भैंस ढूंढने की बात बताई। (female harassment statistics) इस पर तीनों ने भैंस ढूंढने में मदद करने की बात करके उसे गांव के बाहर बाग में ले गए। यहां तीनों ने जबरन उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म (gender violence) किया।

इसे भी पढ़ें: फेसबुक पर की दोस्ती, घर बुलाकर किया दुष्कर्म

आरोपियों ने हवस (gender violence) मिटाने के बाद पीड़िता को मामले की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। दरिंदों से छूटने के बाद युवती घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार अवस्थी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: महिला के साथ सिपाही का अश्लील वीडियो वायरल

Spread the news