Priyanka Chopra visits Lucknow: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का लखनऊ आगमन (Priyanka Chopra visits Lucknow) का जमकर विरोध हो रहा है। सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी पहुंची एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के (Entertainment Hindi News) विरोध में पोस्टर लगाए गए हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के विरोध में लगाए गए पोस्ट में लिखा है कि नवाबों के शहर में तुम्हारा स्वागत नहीं है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बीते दिनों भारत दौरे पर आईं। (Entertainment Hindi News) यह वह मुंबई में एक हेयर प्रोडक्ट का प्रमोशन कर रही थीं। कहा जा रहा था कि यहां से वह अमेरिका रवाना हो जाएंगी, लेकिन वह दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को लखनऊ आ गईं।

https://youtu.be/dypD8F4Ldr4

लखनऊ पहुंची प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अलग-अलग आंगनबाड़ी केंद्रों के बच्चों से मिली और उनसे बात की। लेकिन इसी बीच उनके विरोध की खबरें भी आने लगीं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के विरोध में लखनऊ के गोमतीनगर में जगह-जगह पोस्टर्स लगाए गए हैं, जिन पर रेड कलर का क्रॉस बनाया गया है। (Entertainment Hindi News) इन पोस्टर्स पर लिखा गया है- तुम्हारा नवाबों के शहर में स्वागत नहीं है। वहीं पोस्टर के सामने आने पर इसे किसने और क्यों लगवाएं हैं, इस बारे में पुलिस छानबीन कर रही है। (Entertainment Hindi News) खबर लिखे जाने तक पोस्टर्स लगाने और विरोध प्रदर्शन करने के पीछे की मंशा क्या है, इसका पता नहीं चल सका था।

इसे भी पढ़ें: सस्पेंस थ्रिलर से भरा Freddy फिल्म का Teaser आउट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का लखनऊ शेड्यूल?

बताते चलें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) यूनिसेफ प्रोग्राम के तहत लखनऊ पहुंची हैं। दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत वह आंगनवाड़ी केंद्रों के बच्चों से मिल रही हैं। इसके साथ ही वह लोक बंधु अस्पताल जाएंगी और वन स्टॉप सेंटर 181 महिला हेल्पलाइन जाएंगी। प्रियंका चोपड़ा न्यू बॉर्न केयर यूनिट और महिला चिकित्सालय व गोमतीनगर स्थित यूनिसेफ कार्यालय भी जाएंगी।

इसे भी पढ़ें: अगर आपको नहीं पता है तब्बू का पूरा नाम, तो पढ़ें यह खबर

Spread the news