Actress Tabu: अभिनेत्री तब्बू (Actress Tabu) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हां इतना जरूर है कि उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में कुछ लोग ही जानते हैं। इसका कारण भी है, क्योंकि वह मीडिया और सोशल मीडिया की चकाचौध से दूर रहती हैं। तब्बू (Actress Tabu) का पूरा नाम (Actress Tabu full name) क्या है, इसे कुछ ही लोग जानते हैं और जिन्हें नहीं पता है, उन्हें हम इस खबर में बता रहे हैं।

एक टॉक शो Rendezvous में बात करते हुए बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तब्बू (Actress Tabu) ने पहली बार मीडिया के सामने अपना पूरा नाम (Actress Tabu full name) लिया। तब्बू ने बताया की उनका पूरा नाम ‘तबस्सुम फातिमा हाशमी’ (Tabassum Fatima Hashmi) है। जिसमें फातिमा मिडिल नेम और हाशमी उनके पिता का सर नेम है।

उन्होंने कहा कि मुझे कभी ख्याल नहीं आया कि मुझे अपने नाम के आगे पिता का नाम लगाना ज़रूरी है। तब्बू कभी अपने व्यक्तिगत जीवन पर मीडिया के सामने कभी मुखर नहीं रहीं। पहली बार उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता का शुरुआती दिनों में ही तलाक हो गया था और इस पर कभी चर्चा करने जैसा कुछ था नहीं। उन्होंने आगे कहा कि उनके ज़ेहन में पिता की धुंधली यादें ही बची हैं।

चंद दिनों बाद इसी साल नवम्बर 19 को उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म दृश्यम- 2 रिलीज़ हो रही है। जो दृश्यम का अगला भाग है। गौरतलब है कि वर्ष 2015 में रिलीज़ हुई थ्रिलर मूवी दृश्यम ने धूम मचा दी थी। वहीं दृश्यम- 2 के रिलीज होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी हसीना ने बोल्ड तस्वीरों से मचाया धमाका

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

Spread the news