Prayagraj News: लंबे समय से बाल सुधार गृह में रह रहे माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के दोनों नाबालिग बेटों को सोमवार को रिहा कर दिया है। अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के चौथे नंबर के बेटे अहजम (Ahzam) और 5वें नंबर के आबान (Aaban) को रिहा कर दिया गया। सीडब्लूसी (CWC) के आदेश पर अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के रिश्तेदार को इन दोनों सुपुर्द कर दिया गया। अतीक अहमद के दोनों बेटे अहजम (Ahzam) और आबान (Aaban) को उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन की बहन की कस्टडी दी गई है। जानकारी के मुताबिक, अतीक अहमद का चौथे नंबर का बेटा अहजम पांच अक्टूबर को बालिग हो गया है।

गौरतलब है कि अतीक अहमद की बहन शाहीन ने उसके दोनों बेटों अहजम और आबान की कस्टडी के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। जिस पर 10 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। बताया जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने अहजम और आबान की कस्टडी पर सीडब्ल्यूसी को निर्णय लेने का आदेश दिया था। वहीं सीडब्ल्यूसी के आदेश पर जवाब दाखिल करने से पहले सोमवार की शाम को दोनों बेटों को बाल सुधार गृह से छोड़ दिया।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी पत्रकार को भारत से निकाला गया

4 मार्च से बाल सुधार गृह में थे अहजम और आबान

प्रयागराज पुलिस को उमेश पाल हत्याकांड के बाद अहजम और आबान लावारिस हालत में घर के पास कसारी-मसारी में घूमते हुए मिले थे। दोनों के नाबालिग होने की वजह से धूमनगंज थाना पुलिस ने इन्हें बाल सुधार गृह में दाखिल कर दिया था। 4 मार्च से अतीक अहमद के दोनों बेटे अहजम और आबान प्रयागराज के राजरूपपुर इलाके में स्थित बाल सुधार गृह में ही थे। अतीक अहमद के चौथे नंबर का बेटा अहजम बालिग हो गया है।

इसे भी पढ़ें: त्योहारों में अब चीन का प्रोडक्ट नहीं

Spread the news