ईओ ने औचक निरीक्षण कर परखी विकास कार्यों की हकीकत

0
363
Executive Officer

प्रतापगढ़: नगर पंचायत क्षेत्र प्रतापगढ़ सिटी में चल रहे विकास कार्यों की हकीकत खंगालने के लिए बुधवार को अधिशासी अधिकारी प्रियंका तिवारी ने औचक भ्रमण कर विकास कार्यों की हकीकत तो देखते हुए उसकी गुणवत्ता को परखा। नगर पंचायत क्षेत्र प्रतापगढ़ सिटी को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने के उद्देश्य से लगातार क्षेत्र के हो रहे विकास कार्यों को आगे बढ़ाते हुए नगर पंचायत क्षेत्र में सड़क व पाइप लाइन विस्तार का कार्य जोरों पर शुरू है।

बुधवार को अधिशासी अधिकारी प्रियंका तिवारी ने नगर पंचायत के सहयोगियों के साथ चल रहे विकास कार्यों की हकीकत खंगालाने के लिए औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यदायी संस्था के ठेकेदार को कार्य को मानक के तहत गुणवत्ता पूर्वक कराने का निर्देश देते हुए कहा कि यदि कार्य में लापरवाही एवं गुणवत्ता विहीन कार्य हुआ तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कार्य करा रहे जिम्मेदार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: सपा नेता ने किया जनसंपर्क, वोटर बढ़ाने पर हुई चर्चा

कार्य में लापरवाही व गुणवत्ता विहीन कार्य की शिकायत मिली तो बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान नगर पंचायत की सुधा श्रीवास्तव, हरिकेश मौर्य, भुनेश्वर श्रीवास्तव सहित आदि लोग रहे।

इसे भी पढ़ें: आईआईएमसी यूं ही नहीं है श्रेष्ठतम

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें