कार्यकर्ताओं संग सपा नेता ने किया जनसंपर्क, वोटर बढ़ाने पर हुई चर्चा

0
252
samajwadi party

प्रतापगढ़: समाजवादी पार्टी की मजबूती व संगठनात्मक संरचना को मजबूत करने के उद्देश्य को लेकर तथा नए वोटरों को बढ़ाने हेतु विस्तार पूर्वक चर्चा करने के लिए मां हर हर गंगे सेवा ट्रस्ट के संस्थापक व सपा नेता अश्वनी सोनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के संग बुधवार को सदर विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में भ्रमण करने के साथ लोगों का कुशल क्षेम जाना। इसके उपरांत नरहरपुर ग्राम सभा में पार्टी के सदर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राम बहादुर पटेल के आवास पर पहुंचकर औपचारिक मुलाकात की।

इस दौरान उपस्थित पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सपा नेता अश्वनी सोनी ने कहा कि मिशन 2022 को लेकर कार्यकर्ताओं को अभी से बूथ स्तर पर तैयारी शुरू कर देनी चाहिए,क्योंकि आगामी विधानसभा चुनाव में सपा के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिता कर उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सरकार को बनाना है, जिससे प्रदेश का विकास पुनः हो सके। इस दौरान श्री सोनी ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार के समस्त दावे फेल हो चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: गुणवत्ता बनाए रखना डिजिटल मीडिया आचार संहिता का लक्ष्य

जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही है।इस मौके पर सदर विधानसभा अध्यक्ष राम बहादुर पटेल ने आगंतुकों का स्वागत करते हुए कहा कि आगामी 2022 के मिशन को लेकर सघन जनसंपर्क कर नए वोटरों को जोड़ते हुए बूथ स्तर की कमेटी को मजबूत बनाने के लिए पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ लगना होगा। इस मौके पर पंकज प्रभात, सुधीर द्विवेदी, नंदलाल शर्मा, आशीष उमरवैश्य, हिमांशु शुक्ला सहित आदि लोग रहे।

इसे भी पढ़ें: कोरोना से डरें नहीं, व्यवहार में लाएं परिवर्तन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here