Pratapgarh News: शहर स्थित केसरवानी सुपर मार्केट का तीसरा वार्षिकोत्सव भव्य रूप से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने पहुंची संगीत की प्रतिष्ठित शिक्षिका व समाज सेविका डॉ. शिवानी मातनहेलिया व ममता केसरवानी द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। इस दौरान दुकान की रंग-बिरंग सजावट लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी रही।

बतौर उद्घाटन अतिथि पहुंची समाजसेविका डॉ. शिवानी मातानहेलिया ने कहा कि शहर की यह एक ऐसा प्रतिष्ठित संस्थान है जहां पर हर प्रकार की वस्तुएं लोगों को आसानी से एक ही स्थान पर प्राप्त हो जाती हैं। उन्होंने संस्थान के संचालक मनोज केसरवानी व सुनील केसरवानी को शुभकामनाएं दी। अंत में सुपर मार्केट के संचालक मनोज केसरवानी व सुनील केसरवानी ने संयुक्त रूप से सभी आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सब का प्रयास है कि संस्थान के माध्यम से ग्राहकों को उच्च क्वालिटी के प्रत्येक सामान एक ही स्थान पर उपलब्ध कराएं।

इसे भी पढ़ें: यूपी के 25 हजार हैंडपंप उगल रहे जहर

इस मौके पर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष उमा प्रकाश आग्रहरी, व्यवसायी विजय गुप्ता, मनोज खंडेलवाल, मनोज खंडेलवाल, अर्पित खंडेलवाल, नितिन केसरवानी, अध्यक्ष सरदार कुलदीप सिंह,महामंत्री आतिफ जाफ़री, उपाध्यक्ष जसबीर प्रिंस,मंत्री राहुल खत्री,व्यसायी ओमप्रकाश खंडेलवाल, कृष्ण मोहन केसरवानी, जवाहरलाल उमरवैश्य, एडवोकेट विजय पांडेय, नीरज अग्रहरी, संदीप श्रीवास्तव आदि शहर के व्यवसाई हुआ वरिष्ठ जन शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें: अतीक अहमद की पत्नी ने आईजी-एडीजी पर लगाए गंभीर आरोप

Spread the news