Prayagraj News: बाहुबली अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बाद अब उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की जमकर तारीफ की है। शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी (CM Yogi) की तारीफ करते हुए उन्हें एक अच्छा और ईमानदार मुख्यमंत्री बताया है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी (CM Yogi) ने प्रदेश में बहुत विकास किया है। वह अच्छा काम करने वाले मुख्यमंत्री हैं। शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने इस दौरान प्रयागराज के आईजी और एडीजी पर गंभीर आरोप भी लगाए।

उन्होंने कहा कि अधिकारियों को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदत्यनाथ (CM Yogi) को पत्र भी लिखा है। बता दें कि इससे पहले गुजरात की जेल से पेशी पर लखनऊ आए अतीक अहमद (Atiq Ahmed) ने भी सीएम योगी की तारीफ करते हुए बहादुर मुख्यमंत्री बताया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था।

न्यूज रिपोर्टर्स क्लब में अयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने सीएम योगी को इंसाफ पसंद नेता बताते हुए अपने बच्चों को बचाने की गुहार लगाई है। उन्होंने आला अफसरों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। उन्हें बैठाकर कोल्ड कॉफी पिलाते हैं। उन्होंने कहा कि यहां के अधिकारी शासन को खुश करने के लिए काम कर रहे हैं। ये अधिकारी गलत लोगों से मिलकर कुछ लोगों को टार्गेट कर परेशान कर रहे हैं। उन्होंने अपने विरोधियों पर साजिश का आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे खिलाफ कुछ लोग एफआईआर कराते हैं और अधिकारी उनके साथ मिलकर हमारे बच्चों को फंसा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: आजम खान की छिनी विधायकी, सतीश महाना ने रद्द की सदस्यता

शाइस्ता परवीन ने प्रयागराज के आईजी और एडीजी पर अपने विरोधियों के साथ मिलकर अपने परिवार के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हमारे जिन रिश्तेदारों ने उनके सांसद पति के साथ मिलकर खूब कमाई की थी, वही लोग अब अपनी कमाई बचाने के लिए अफसरों के साथ मिलकर मेरे परिवार को बर्बाद करने की साजिश में शामिल हो गए हैं। अपने रिश्तेदार जानू का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि कभी जिन लोगों की औकात चाय पीने की नहीं थी, आज एडीजी साहब उन लोगों को अपने साथ बिठाकर कोल्ड काफी पिला रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी को चकमा दे गए अधिकारी

Spread the news