गुरुग्राम: महिलाओं को आगे बढ़ाने व बराबरी का दर्जा दिलाने के प्रयासों के बीच उनका जमकर शारीरिक शोषण (Physical relationship) किया जा रहा है। घर से लेकर बाहर तक असुरक्षा का माहौल बन गया है। आधुनिकता के दौर में जहां शादी से पहले शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाना चलन सा बन गया है, वहीं इसी के आड़ में लड़कियों को ब्लैकमेल भी किया जा रहा है। इसी तरह का मामला गुरुग्राम से सामने आया है। यहां एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने, ब्लैकमेल करने और उसकी अश्लील तस्वीरें रिश्तेदारों को भेजकर रिश्ता तुड़वाने का मामला सामने आया है।

युवती की शिकायत पर अंबाला पुलिस ने सुशांत लोक थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जानकारी के मुताबिक मूलरूप से अंबाला निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि वर्ष 2014 में वह गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में काम करती थी। इस दौरान उसकी दोस्ती कंपनी में काम करने वाले एक युवक से हो गई। दोनों की दोस्ती गहरी हुई तो मिलना जुलना भी शुरू हो गया। आरोपी ने लड़की से कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। इसके बाद वह उसे शादीशुदा महिला की तरह तैयार करवाया और उसकी फोटो भी बनवा लिया। इस दौरान उसने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाए। मना करने पर जबरन दुष्कर्म करने लगा। आरोपी फोटो के आधार पर पीड़िता को ब्लैकमेल और जान से मारने की धमकी भी देता।

इसे भी पढ़ें: वीडियो वायरल होने के बाद सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

वायरल कर दी तस्वीर

पीड़िता आरोपी की हरकत से परेशान होकर गुरुग्राम से नौकरी छोड़ कर रोहतक आ गई और यहां नौकरी करने लगी। इसके बावजूद भी आरोपी ने परेशान करना बंद नहीं किया। युवती की तरफ से नंबर ब्लॉक करने पर फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। इस बीच परिजनों ने लड़की का रिश्ता पक्का कर दिया, जिसकी जानकारी होने पर आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दी, जिससे उसका रिश्ता टूट गया। आरोपी ने उसकी तस्वीर वहां भी भेज दी, जहां उसका रिश्ता तय हुआ था।

इसे भी पढ़ें: फेसबुक पर की दोस्ती, घर बुलाकर दुष्कर्म

Spread the news