मुरादाबाद: एक पिता ने अपने नाबालिग बेटे की नाबालिग बहू से शारीरिक संबंध बनाने के लिए सहमत न होने पर नाराज़ होकर दोनों को ज़हरीला पदार्थ खिला दिया। सूचना मिलने पर ग्रामीण नाबालिग दंपत्ति को पहले कुंदरकी सीएचसी ले गए। हालत बिगाड़ने पर दोनो पति पत्नी को सीएचसी के डॉक्टर ने मुरादाबाद के ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के ग्राम इमरतपुर निवासी किसान कल्लू शाह ने अपने 16 साल के बेटे नाजिम की शादी पास के ही गांव में रहने वाली नाबालिक लड़की से करा दी थी। मृतक नाजिम की बहन का आरोप है कि उसके भाई की शादी के कुछ दिन बाद से ही पिता कल्लू ने करा दी थी। नाबालिग बेटे की नाबालिग पत्नी पर पिता बुरी नज़र रखते थे। जब वो अपने मकसद में नाकाम हो गए तो उन्होंने दोनों को ज़हर दे दिया। वहीं अस्पताल में इलाज करा रही नाज़िम की पत्नी ने भी अपने ससुर कल्लू पर 3 बार छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। नाबालिग पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उससे कहा था कि अगर उसके पिता उसके साथ फिर कोई गलत हरकत करें तो वो उन्हें जान से मार दे, लेकिन खुद को हाथ न लगाने दे।

इसे भी पढ़ें: जेल से छूटे प्रेमी ने प्रेमिका पर दर्ज कराया मुकदमा

पत्नी का आरोप है कि उसके ससुर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास कर रहे थे, जिसके कारण उसका पति उसके साथ किराए के घर में जाकर रहने लगा। फिर भी ससुर उस को धमकी दे रहा था कि वह अब उसे छोड़ेगा नहीं। उसके पिता ने दो दिन के बहाने से बुलाकर जहर खिला दिया। जिससे उसके पति की मौत हो गई है। घटना के बाद से ही पिता कल्लू फरार हो गया है। सीओ बिलारी गणेश गुप्ता के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते दंपत्ति के जहर के सेवन की सूचना मिली थी। इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: वीडियो वायरल होने पर अर्दली की बेटी ने की आत्महत्या

Spread the news