Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का जब से राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ रोका हुआ है, तब से वह सुर्खियों में बनी हुईं हैं। परिणीति और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) अक्सर साथ में नजर आ जाते हैं, जिसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सूत्रों के मुताबिक परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों वेकेशन मनाने के लिए मालदीव गई हुई हैं। यहां से परिणीति ने अपने वेकेशन की झलक सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की है। वीडियो में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) मस्ती करती देखी जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति बीच पर एंजॉय करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह साइकिलिंग कर रही हैं। इसके अलाव उन्होंने और भी फोटो और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह समंदर किनारे लेटकर आराम कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने एक वीडियो के जरिए अपना पूरा वेकेशन फैंस को दिखा दिया है। वीडियो में वह अकेली नजर आ रही हैं, जिस पर फैंस पूछ रहे हैं कि राघव चड्ढा कहा हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

बता दें कि परिणीति चोपड़ा एक भारतीय फ़िल्म अदाकारा है जो मुख्य रूप से बॉलीवुड में काम करती है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2011 में फ़िल्म “लड़ी ओर चुल्ल” के साथ की थी, जिसके लिए उन्हें फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार में उम्रकैद अदाकारी का नामांकन मिला था। परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हरियाणा के अम्बाला शहर में हुआ था। उनका परिवार फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ नहीं था, लेकिन वे अपने प्रियतम क्षेत्र में करियर बनाने का सपना रखती थीं। उन्होंने डीली कॉलेज में अर्थशास्त्र की पढ़ाई की थी और फिर बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए मुंबई आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा ने अपनी करियर में कई सफल फ़िल्में की हैं, जैसे कि “ईश्क़ज़ादे”, “हैसी तो फैसी”, “शुद्ध देसी रोमांस”, “मेरे ब्रदर की दुल्हन”, “हैप्पी एंडिंग”, “गोलियों की रासलीला रामलीला”, “हासील”, “केसरी” और “संजू” जैसी। उन्होंने अपने अदाकारी के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा के अलावा, उन्होंने सांगीतिक कार्यक्रम “मितवा” में भी मुख्य रूप से अदाकारी की है और उन्होंने गायन भी किया है। उन्होंने अपने विचारों को सामाजिक मुद्दों के प्रति भी बयान देने में सक्रिय रूप से हिस्सा लिया है। समय के साथ, परिणीति चोपड़ा ने अपनी अदाकारी और व्यक्तिगत रूप से बढ़ोतरी की है और उन्हें बॉलीवुड की प्रमुख अदाकारियों में से एक के रूप में माना जाता है।

इसे भी पढ़ें: मीरा चोपड़ा की ‘सफेद’ का धमाकेदार टीजर रिलीज

इसे भी पढ़ें: सीमा हैदर ने मनाई हरियाली तीज, सचिन को टीका लगाकर लिया आशीर्वाद

Spread the news