Safed Teaser: बॉलीवुड दर्शकों को न सिर्फ मनोरजंन कराता है, बल्कि अपनी कहानियों के जरिए उस दर्द को उभारता है, जिसे एक वर्ग लंबे समय से महसूस कर रहा होता है। यही वजह है कि जन सरोकारों से जुड़ी फिल्मे खूब पसंद की जाती हैं। समाज का जबरदस्त मैसेज देती फिल्म सफेद का टीजर (Safed Teaser) रिलीज हो गया है। बताया जा रहा है फिल्म सफेद सच्ची घटना पर आधारित है, जिसकी कहानी ट्रांसजेंडर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म सफेद (Safed Teaser) में एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (meera chopra) भी नजर आ रही हैं। सफेद के टीजर की शुरुआत में एक लाइन लिखी हुई है, जिसका मतलब काफी गहरा है।

‘इंसान हूं, गाली नहीं’ जैसे धमाकेदार डायलॉग के साथ टीजर की शुरुआत होती है। टीजर देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है। टीजर के डायलॉग लोगों को काफी प्रभावित कर रहे हैं। पूरे टीजर में ऐसे-ऐसे सीन दिखाए गए हैं जो आपको हैरान कर सकते हैं। फिल्म में एक विधवा की जिंदगी की कड़वी हकीकत को भी दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म सफेद को संदीप सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के टीजर में एक विधवा और ट्रांसजेंडर के दर्द को दर्शाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

डायरेक्टर संदीप सिंह ने फिल्म की सफलता के लिए अलग प्रयोग किया है। उन्होंने काफी सामान्य लोगों को चुना है, जिससे फिल्म की कहानी आम लोगों को आम भाषा में समझाई जा सके। ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने के लिए भी डायरेक्टर ने एक साधारण एक्टर अभय वर्मा को चुना है। बता दें कि बतौर डायरेक्टर संदीप सिंह की ये पहली फिल्म है, जिसके टीजर को काफी जबर्दस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। फिल्म में ट्रांसजेंडर का रोल निभा रहे अभय वर्मा इससे पहले चॉकलेट बॉय वाले रोल ही निभाए हैं। वह एक मॉडल और वेब शोज में काम कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

वहीं विधवा के किरदार में मीरा चोपड़ा (meera chopra) नजर आ रही हैं। मीरा की मानें तो वह फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़कर दंग रह गई थी। एक्ट्रेस के मुताबिक फिल्म में एक विधवा का दर्द और उसका सफर दिखाया जाएगा। जो आम लोगों को प्रभावित करने वाला है। यह ऐसा सच है, जिसे लोगों तक पहुंचना चाहिए। जानकारी के मुताबिक 70 मिनट की इस फिल्म में 7 गाने होने वाले हैं। इसके लिए रेखा भारद्वाज, शिल्पा राव, सोनू निगम जैसे बड़े सिंगर्स को चुना गया है।

इसे भी पढ़ें: Meera Chopra ने Priyanka Chopra के बारे में किया बड़ा खुलासा

इसे भी पढ़ें: सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा के साथ गदर 2 का पोस्टर रिलीज

Spread the news