बरेली: आईएमसी प्रमुख मौलाना तौक़ीर (IMC chief Maulana Tauqeer) के एलान पर बरेली जिला प्रशासन मुस्तैद हो गया है। नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आईएमसी प्रमुख मौलाना तौक़ीर रजा खां आज इस्लामिया मैदान में प्रदर्शन करेंगे। प्रशासन ने कार्यक्रम में 1500 लोगों के शामिल होने की इजाजत दी है। आईएमसी के प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

पुलिस के साथ ही पीएसी और आरएएफ के जवान भी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किए गए हैं। प्रत्येक थाने में निगरानी के लिए दो ड्रोन कैमरे लगाए गए हैं जो हवा से निगरानी करेंगे। इस्लामिया मैदान की ओर जाने वाले रास्तों पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। सुरक्षा व्यवस्था में कोई ढील न हो इसके लिए दूसरे जिलों का फोर्स भी बरेली बुलाया गया है। सुरक्षा व्यवस्था में 6 एएसपी, दस सीओ, 50 इंस्पेक्टर, 300 सब इंस्पेक्टर, 210 हेड कांस्टेबल 1545 कांस्टेबल, 174 महिला कांस्टेबल, 11 महिला दरोगा पांच कंपनी पीएसी, दो कंपनी आरएफ की व्यवस्था की गई है।

इसे भी पढ़ें: उपद्रवियों से होगी एक करोड़ से ज्यादा की वसूली

मौलाना ने मुसलमानों से अपील करते हुए कहा है कि बरेली आशिक़ ए रसूल की सर ज़मी माना जाता है। बरेली की आवाज़ देश दुनियां की आवाज़ कही और मानी जाती है उसी सर ज़मी से हमे पुर अमन तरीक़े से यौमे दुरूद का नज़राना पेश कर एक मिसाल कायम करते हुए शामिल होना है।

इसे भी पढ़ें: अग्निवीर देश तो नहीं जलाएंगे

Spread the news