बरेली: तीन तलाक का विरोध करके सुर्खियों में आई निदा खान एकबार फिर से चर्चा में हैं। इसकी वजह यह है कि उनके शौहर ने कोर्ट के आदेश के बाद भी उनको भरण पोषण के लिए खर्चा नहीं दिया। इसको लेकर निदा खान ने मीडिया में अपना दर्द बयां किया। निदा खान ने अपने पूर्व शौहर शाहीन रजा खान पर दहेज उत्पीड़न, जानलेवा हमला समेत हर्जे खर्चे को लेकर बरेली के लोअर कोर्ट में मुकदमा डाला था। जिसमें शाहीन रजा खान पर निदा खान को खर्चा देने का कोर्ट ने आदेश किया था। कोर्ट के आदेश के बाद भी शाहीन रजा खान ने अपनी पूर्व पत्नी निदा खान को हर्जा खर्चा नहीं दिया। इसको लेकर निदा खान ने एसएसपी बरेली के यहां प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

गौरतलब है कि निदा खान और उनके पति शाहीन रजा खान का मामला बरेली क्या आसपास के इलाकों में सभी जानते हैं, क्योंकि इनका मामला काफी सुर्खियों में रहा है। वजह यह भी है कि शाहीन रजा खान आला हजरत खानदान से ताल्लुक रखते हैं। निदा खान ने बरेली कोर्ट में हर्जे खर्चे को लेकर मुकदमा डाला था, जिसमें कोर्ट ने निदा खान के लिए खर्चा देने का मामला तय कर दिया था। मगर काफी समय से खर्चा ना मिल पाने पर निदा खान ने एसएसपी बरेली से शिकायत की।

इसे भी पढ़ें: देशी शराब पीने से दो लोगों की मौत

उन्होंने आरोप लगाया है कि मौलाना तौकीर रजा खान उनको हर्जा खर्चा दिलाने में अड़ंगा डाले हुए हैं। जिस वजह से उन्हें खर्चा नहीं मिल पा रहा। निदा खान में एसएसपी ऑफिस पहुंचकर कोर्ट के आदेश का अनुपालन कराने की गुहार लगाई है। साथ ही ये दर्द मीडिया से भी बयां किया। निदा ने कहा कि उनके पूर्व शौहर ने कोर्ट का आदेश नही माना। इसके लिए उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: पति के रहते देवर को बना लिया हमसफर

Spread the news