बदायूं: कछला कस्बे में ठेका से लेकर देशी शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई। दुकानदार शराब की दुकान बंद करके फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाली उझानी क्षेत्र के कछला कस्बे में ठेका देशी शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया।

पिंटू पुत्र अमर सिंह निवासी वार्ड नंबर 8 मुरावन नंगला कछला तथा अखिलेश पुत्र श्यामलाल वार्ड नंबर 7 भट्टा नगला कछला ने कछला चौराहे पर ठेका देशी शराब की दुकान से शराब खरीदी थी। पिंटू और अखिलेश ने उसके बाद देशी शराब पी। शराब पीने के बाद पिंटू की सड़क पर मौत हो गई, जबकि अखिलेश अपने घर के दरवाजे पर पहुंचा और उसकी भी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: पति के रहते देवर को बना लिया हमसफर

फिलहाल इस मामले में परिजनों ने ठेका देशी शराब पीने से मौत बताई है। वही घटना के बाद शराब के दुकानदार अपनी दुकानें बंद करके फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है। शराब की दुकान को सील करने की कार्रवाई भी कर रही है।

इसे भी पढ़ें: अमरनाथ गुफा के पास फटा बादल, 16 तीर्थयात्रियों की मौत

Spread the news