Namrata Malla: सोशल मीडिया पर हुस्न का तलवा बिखेरने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी अदा से वह आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की एक झलक पाने को उनके फैंस बेताब नजर आते हैं। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदा से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती है। नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। ब्लू बिकिनी में नम्रता की कातिल अदा लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। उनकी इन तस्वीरों से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

नम्रता मल्ला अपने कमरतोड़ डांस से भी लोगों को दिवाना बनाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस के हुस्न का जादू छाया रहता है। उनकी हर तस्वीर लोगों को काफी पसंद आती है। नम्रता मल्ला ने ब्लू बिकनी में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करके लाखों लोगों की धड़कने बढ़ा दी हैं। ब्लू बिकिनी में उनका कातिलाना अंदाजा लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद करने के साथ-साथ तारीफ में जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

बता दें कि नम्रता मल्ला (Namrita Malla) का अपना एक Youtube Channel भी है, जहां पर उनके सवा तीन लाख सब्सक्राइबर्स हैं। नम्रता अपने इस चैनल पर डांस, योग और फिटनेस का वीडियोज को अपलोड करती रहती हैं। उनका यह चैनल काफी लोकप्रिय हो चुका है। इस चैनल पर उनके वीडियोज को लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट कराकर सोशल मीडिया में धमाका मचा दिया है। तस्वीरों में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की कातिलाना अदा देख फैंस की धड़कने बढ़ गई हैं। नम्रता ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस की बेचैनी बढ़ गई है। इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की इन तस्वीरों पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। लोग नम्रता की इन तस्वीरों को पसंद करने के साथ साथ तारीफ में जबरदस्त कमेंट भी कर रहे हैं। पानी के बीच बिकिनी में चिल करती नम्रता की ये तस्वीरें बेहद ही हॉट हैं। उनका हॉट फिगर लोगों को आकर्षित कर रहा है। गौरतलब है कि नम्रता मल्ला (Namrata Malla) दिल्ली में अपना डांस स्कूल चलाती हैं। यहीं से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई और कई भोजपुरी गानों के वीडियो में जबरदस्त डांस किया। उनके डांस को देखकर लोग उनकी अदा पर फिदा हो गए। हॉट अदाओं से नम्रता मल्ला (Namrata Malla) दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया।

इसे भी पढ़ें: नम्रता मल्ला ने दिखाया सिजलिंग अंदाज

इसे भी पढ़ें: हॉट अंदाज नम्रता मल्ला की पहचान

Spread the news