Namrita Malla: भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrita Malla) अपनी खूबसूरत अदा से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। इन दिनों उनका एक गाना धमाका मचा दिया है। उनके इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज होते ही हंगामा मचा गया है। इस गाने में नम्रता मल्ला (Namrita Malla) के साथ भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नजर आ रहे हैं।

बता दें कि नम्रता मल्ला (Namrita Malla) ने बहुत ही कम समय में ही भोजपुरी के दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। दर्शक उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। नम्रता मल्ला (Namrita Malla) की सुपरहॉट और बोल्ड अदा की खुमारी भोजपुरी के दर्शक पर देखी जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

वहीं भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और सुपरहिट आवाज की मल्लिका शिल्पी राज का एक गाना ‘पारो’ रिलीज होते ही भोजपुरी जगत में हंगामा मचा दिया है। इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का अंदाज और नम्रता मल्ला (Namrita Malla) की बोल्ड अदा देखकर दर्शकों के पसीने छूट रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

इस गाने के बोल में नम्रता मल्ला कह रही हैं कि देख के आंख ना मारो, चश्मे को उतारो, पाकिट अपना झाड़ो, क्यूंकि नाच रही है पारो। वहीं इस गीत के बोल दर्शकों में काफी पसंद किया जा रहा है। गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला देखने को मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

नम्रता मल्ला, शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव के इस सुपरहिट गाने ‘पारो’ के वीडियो को दर्शक वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 1,067,958 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसी के साथ ही इस वीडियो को 1 लाख 16 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

बता दें कि नम्रता मल्ला, शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव के इस सुपरहिट गाने ‘पारो’ के बोल गौतम राय (काला नाग) ने लिखे हैं और प्रियांशु सिंह ने इसका संगीत दिया है। वहीं पवन पाल ने इस वीडियो को डायरेक्ट किया है।

गौरतलब है कि नम्रता मल्ला न सिर्फ एक्टिंग में धमाल मचाती हैं, बल्कि सोशल मीडिया में अपने हुश्न का प्रदर्शन कर गदर मचाती रहती हैं। नम्रता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों से अपने फैंस पर बिजली गिराती रहती है।

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने बोल्ड फोटोशूट कराकर मचाया धमाका

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla का बोल्ड अंदाज देखकर छूट जाएंगे पसीने

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने किलर डांस मूव्स से लगाई आग

Spread the news