सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट वायरल, किया था दवाओं के साइड इफेक्ट का जिक्र

0
428
siddharth shukla

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री ने एक और उभरता सितारा खो दिया है। हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई स्तब्ध है। सिद्धार्थ शुक्ला का असमय चला जाना हर किसी को अखर रहा है। ऐसे में उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए हर कोई परेशान। क्योंकि सिद्धार्थ जिस तरह से फिट नजर आ रहे थे उससे उनके हार्ट अटैक की घटना से हर कोई हैरान है। वहीं उनका पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने दवाओं के साइड इफेक्ट का जिक्र किया है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस 13’ के विनर रहे थे। इसे रियलिटी शो का सबसे पापुलर सीजन माना जाता है।

सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया के काफी पापुलर अभिनेता थे। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशसकों के बीच बने रहते थे। सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर अपने फैंस से चैट भी करते थे। उनके निधन के बाद उनका एक चैट वायरल हो रहा है, जिसमें अपने फैंस के सवाल का जवाब उन्होंने दिया है। उनके फैंस ने उनसे सवाल किया था कि आप अपने फिजिकल पर ध्यान दीजिए। इसके जवाब में उन्होंने लिखा था कि दवाओं के साइड इफेक्ट की वजह से उनका वजन बढ़ गया है। इससे पता चल रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला किसी बीमारी से परेशान थे।

इसे भी देखें: अंडरवियर में घूमते दिखे विधायक

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल चुकी है। पुलिसवालों ने सिद्धार्थ की लाश उनके परिजनों को सौंप दिया है। उनके अंतिम दर्शन को मशहूर फिल्म हस्तियां पहुंच चुकी हैं। वहीं उनकी मौत से आहत उनके फैंस उनके पुराने पोस्ट को वायरल कर उन्हें याद कर रहे हैं। स्वभाव से सरल सिद्धार्थ शुक्ला युवाओं के आइकॉन बन चुके थे। युवा वर्ग उन्हें काफी पसंद करता था। यहीं वजह है कि उनके निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त करने वालों की लंबी कतार देखी जा रही है। हालांकि गुरुवार को हार्ट अटैक आने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया था।

इसे भी देखें: स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और पूर्व सैनिकों की हो गणना

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here