अंडरवियर में घूमते दिखे विधायक, टोकने पर यात्री को दी देख लेने की धमकी

0
447
Gopal Mandal

नई दिल्ली: समाज में कुछ प्रतिष्ठित पद ऐसे हैं जिन पर जिम्मेदारियों का बोझ काफी ज्यादा है, पर जनता को इनसे अच्छा वर्ताव की बहुत कम है। पुलिस और नेता दो ऐसे चेहरे हैं जिनसे अच्छा व्यवहार की उम्मीद शायद ही कोई करता हो। इसका भी कारण है उनका जनता के प्रति व्यवहार। ऐसी ही एक तस्वीर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल की वायरल हो रही है। इसका लेकर वह एकबार फिर चर्चा में आ गए हैं। हालांकि अपनी बयान और हरकतों की वजह से विधायक पहले भी चर्चा में रहे हैं। जदयू विधायक की ट्रेन में सफर के दौरान की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमते दिख रहे हैं।

खबर है कि उनकी इस अर्धनग्न अवस्था को जब उक यात्री ने टोका तो उन्होंने उसके साथ गाली गलौज करते हुए देख लेने की धमकी दी। आरोप है कि इस दौरान विधायक ने यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। खबरों के मुताबिक गोपाल मंडल तेजस ट्रेन से पटना-दिल्ली यात्रा कर रहे थे। इस दौरान वह ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहन कर ट्रेन के अंदर घूर रहे थे। उनकी इस हरकत पर एक यात्री ने जब उन्हें टोका तो वह उसकी साथ गाली-गलौज करने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने गोली मारने की धमकी तक दे दी। सफर कर रहे सहयात्री प्रहलाद पासवान ने विधायक से कहा कि आप जनप्रतिनिधि है और ट्रेन में महिलाएं भी सफर कर रही है। इसलिए आपको इस अवस्था में नहीं घूमना चाहिए।

इसे भी देखें: सकारात्मक मीडिया से बनेगा नया भारत

प्रहलाद पासवान की इस बात पर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल तमतमा गए और सहयात्री के साथ गाली-गलौज करते हुए गोली मारने की धमकी तक दे डाली। इस दौरान विधायक के साथ तीन और लोग सफर कर रहे थे। यात्रियों के साथ कहासुनी होता देख साथ के लोग विधायक को समझानी लगे। वहीं टीईठी भी डिब्बे में पहुंचकर दोनों लोगों को समझाकर किसी तरह से मामले को शांत कराया। बाद में सीआपीएफ ने विधायक का कोच बदल दिया। वहीं इस मामले में सियासत भी तेज होती दिख रही है। आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से विधायक के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि विधायक की इस हर हरकत पर नीतीश कुमार को उनसे इस्तीफ मांग लेना चाहिए।

इसे भी देखें: सावरकर का वह अर्धसत्य, जिसे सच मान लिया गया

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here